Breaking Newsउत्तरप्रदेश

धर्मपरिवर्तन का आरोप लगाकर थाने में किया  प्रदर्शन, 2 महिलाओं को हिंदू सगठन जबरन लाया थाने

दो महिलाओं के साथ हिन्दू संघटनो के लोगों ने जबरदस्ती करते हुए पुलिस की मौजूदगी में किया हंगामा प्रदर्शन कर बनाया दबाव

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में हिंदू संगठनों के लोग दिन पर दिन जबरदस्ती करते दिखाई दे रहे हैं और जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप लगा थाने में ही पुलिस की मौजूदगी में 2 महिलाओं को लाकर उन पर बना रहे हैं दबाव, यही नहीं बिना महिला पुलिस कर्मियों और बिना संघटन की महिला कार्यकत्रियों के ही पुलिस की मौजूदगी में आरोपी महिलाओं को जबरन धमकाने व् दबाव बनाने में लगे हुए है, उधर आरोपी महिलाओं का कहना है की हिन्दू संघटनो के लोग उन्हें जबरन उनके घरों से लेकर पहले थाने लाये फिर यहां पुलिस की मौजूदगी में हमे धमकाया भी पुलिस यहां मूक दर्शक बनी अपने काम में लगी रही और हिन्दू संघटनो के लोग उनको धमकाते रहे।

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरनगर जनपद के थाना नई मंडी का है जहां आज दोपहर उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया जब कुछ तथाकथित हिंदू संगठनों के लोग जिनमे क्रांति सेना, हिन्दू शक्ति दल, विश्व हिन्दू परिषद् बजरँग दल हिन्दू जागरण मंच के दो दर्जन से अधिक पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता संजय अरोरा व् विकास अग्रवाल,लोकेश सैनी  के नेतृव थाना क्षेत्र के मोहल्ला कमल नगर भर्तियां कॉलोनी से 2 महिलाओं को छोटे छोटे बच्चों सहित थाने में ले आये यहां हिन्दू संघटनो के लोगों ने दोनों महिलाओं पर क्षेत्र में जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। यहां पुलिस की मौजूदगी में हिन्दू संघटनो के लोगों ने न सिर्फ महिलाओं को दबाव बनाया बल्कि पुलिस की मौजूदगी में महिलाओं को धमकाया भी गया।

उधर आरोपी महिलाओं का आरोप है की वे किसी का भी धर्म परिवर्तन नही करा रही वे खुद हिन्दू है और दलित समाज से है यहां कुछ हिन्दू संघटनो के लोग जबरन उन्हें यहां लाये है। पुलिस की मौजूदगी में ही  महिला पुलिसकर्मियों के बिना और न ही अपने संगठन की महिला कार्यकत्रियों के ही हमे दबाव बनाकर थाने में बिठवाया है। उधर इस पुरे प्रकरण में पुलिस भी अपना दामन पाक साफ करती नजर आ रही है पुलिस की माने तो थाने में हिंदू संगठन के लोगों द्वारा 2 महिलाओं को लाया गया है उन पर आरोप लगाया गया है लेकिन अभी तक किसी भी तरह की कोई तहरीर या किसी भी ऐसे व्यक्ति को थाने  नहीं लाया गया है जिसका जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया हो या कोई शिकायत  ही आकर दे गया हो। अभी आलाधिकारियों के संज्ञान में मामला डाला जायेगा इस मामले में जाँच पड़ताल के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button