Breaking Newsउत्तरप्रदेश

डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने साथा चीनी मिल का किया औचक निरीक्षण

भीषण सर्दी एवं कोरोना काल खण्ड में किसानों को ठहरने उचित व्यवस्था की जाए, चीनी मिल का पूर्ण क्षमता के साथ निरन्तर संचालन किया जाए :- डीएम, सेल्वा कुमारी जे.

खबर वाणी संवाददाता

अलीगढ़। जिला मजिस्ट्रेट सेल्वा कुमारी जे. ने दि किसान सहकारी चीनी मिल साथा निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देशित किया कि चीनी मिल के संचालन में किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आनी चाहिए। प्रदेश सरकार किसानों के हितों के प्रति संवेदनशील है। यदि किसी भी स्तर पर कोई समस्या या बाधा होती है तो उसका तत्काल निराकरण किया जाए।

डीएम सेल्वा कुमारी जे. बुधवार को अचानक प्रशासनिक अधिकारियों के साथ साथा चीनी मिल पहुॅचीं। उन्होंने प्रबन्धक साथा चीनी मिल को निर्देशित किया कि पेराई के लिए गन्ना लाने वाले किसानों के ठहरने के लिए व्यापक एवं उचित प्रबन्ध किये जाएं। भीषण सर्दी एवं कोरोना काल खण्ड में किसी भी किसान को असुविधा न होने दी जाए। उन्होंने कहा कि चीनी मिल पूर्ण क्षमता के साथ निरन्तर चलनी चाहिए, यदि कहीं कोई तकनीकी खामी आती है तो समय से दूर किया जाए। इस दौरान उन्होंने पेराई के लिए गन्ना लाए किसानों से भी वार्ता कर जानकारी जुटाई। उन्होंने जनसामान्य से आग्रह किया कि मास्क का प्रयोग अनिवार्य रूप से करते हुए वैक्सीनेशन अवश्य कराएं।

जिला गन्ना अधिकारी सुभाष यादव ने बताया कि साथा चीनी मिल में प्रतिदिन 5000 कुन्तल गन्ने की पेराई की जा रही है। निरन्तर किसानों से गन्ना खरीद के लिए इंडेंड निर्गत किया जा रहा है। मिल में सभी प्रकार की खामियों को दूर करते हुए संचालन प्रारम्भ किया गया है। विशेषज्ञों एवं इंजीनियरों के मुताबिक चीनी मिल गन्ना पेराई करती रहेगी। इस अवसर पर एडीएम वित्त विधान जायसवाल, एसडीएम कोल संजीव ओझा, प्रबन्धक साथा चीनी मिल रमाशंकर उपस्थित रहे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button