Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

घर मे घुसकर बेख़ौफ़ बदमाशों ने 4 लोगो को मारी गोली, 3 कि मौत, एक अस्पताल में भर्ती, हालात गंभीर

लोनी में हुई घटना से आसपास के इलाकों सहित दिल्ली तक दहशत

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। जिले में अपराध की घटनाएं लगातार सामने आ रही है जनपद गाजियाबाद के लोनी इलाके में हुई घटना से दिल्ली तक हड़कंप मच गया है बता दें कि लोनी के मेन बाजार में बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। लोनी इलाके में हुई घटना से प्रदेश के साथ-साथ देश की राजधानी दिल्ली में भी कई इलाकों में दहशत का माहौल बना हुआ है। बदमाश डकैती करने के इरादे से घर में घुसे थे जहां एक ही परिवार के चार लोगो को गोली मार दी। इस दौरान परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। औऱ एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बता दे कि लोनी थाना क्षेत्र के टोली मोहल्ला में रविवार की देर रात में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर एक परिवार के 4 लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमें से 3 लोगों की मौत हो गई, गोलियों की ताबातोड़ आवाज सुनकर आसपास के लोग अपने घरों से बाहर निकले और मौके पर पहुंचे तो हमलावर बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

आसपास के लोगों ने घर में जाकर देखा तो परिवार के चारों लोग लहूलुहान पड़े थे चारों घायल लोगों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया जहां परिवार के मुखिया और उसके दो बेटों की मौत हो चुकी थी। जबकि महिला की हालत गंभीर बनी हुई है लोनी में हुई देर रात घटना से आसपास सहित दिल्ली के लोगों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि देर रात कपड़ा व्यापारी रियाजुद्दीन के घर में घुसे बदमाशों ने डकैती को अंजाम दिया। विरोध करने पर उन्होंने माता-पिता सहित दो बेटों को गोली मार दी। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रियाजुद्दीन की पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है घटना की सूचना मिलते ही डीआईजी एसएसपी अमित पाठक, आईजी मेरठ प्रवीण कुमार सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए है।

जानकारी के अनुसार लोनी के टोली मोहल्ले में कपड़ा व्यापारी रईसुद्दीन अपनी पत्नी फातिमा और बेटे इमरान व अजरुदीन के साथ रहता था बता दें कि रहीसुद्दीन कपड़े के बड़े व्यापारी हैं और घर में ही कपड़े की दुकान चलाते हैं बताया जा रहा है कि रविवार देर रात करीब 2:45 बजे हथियारों के साथ आए बदमाशों ने घर में मौजूद सभी लोगों पर अंधाधुंध गोली चला दी।

जिसमें परिवार के मुखिया रहीसुद्दीन, पत्नी फातिमा, दोनो बेटे इमरान व अजरुदीन बुरी तरह घायल हो गए सभी लोगों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां परिवार के मुखिया रहीसुद्दीन और बेटे इमरान अजरुदीन की मौत हो गई जबकि पत्नी फातमा की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और आसपास के लोगों से जानकारी हासिल की है पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हमलावरों की तलाश में पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं। पुलिस अधिकारियों की माने तो मामला रंजिश का प्रतीत होता है क्योंकि लूटपाट जैसी किसी घटना की जानकारी नहीं हो पाई है।

Tags

Related Articles

Back to top button