Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कुख्यात सुशील मूंछ का पुत्र देशी विदेशी हथियार सहित गिरफ्तार, अवैध हथियारों से लोगों को डराने धमकाने का था काम

सीओ की माने तो पकडे गए आरोपी के पास से एक कंट्रीमेड और दूसरे विदेशी रिवाल्वर सहित कृपाण भी की गई बरामद, पकड़ा गया आरोपी अपराधिक गतिविधियों सहित अवैध हथियारों से लोगों को डराने धमकाने के काम में भी लगा हुआ था

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की थाना रतनपुरी पुलिस के हाथ चेकिंग के दौरान उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस ने ऐसे शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है जिसके पास से देशी और विदेशी रिवाल्वर सहित एक कृपाण भी बरामद की गई है। पकड़ा गया आरोपी कुख्यात रहे सुशील मूंछ का लड़का बताया जा रहा है पुलिस अधिकारियों की मानें तो पकड़ा गया आरोपी अवैध हथियारों से लोगों को डराने धमकाने सहित अपराधिक गतिविधियों में शामिल था। पुलिस अधिकारी की मानें तो मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है और पकड़े गए हथियारों के बारे में भी जानकारियां जुटाई जा रही हैं कि आखिर यह हथियार कहाँ से लाये गए है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर जनपद के थाना रतनपुरी क्षेत्र का है जहां मुजफ्फरनगर में शातिर अपराधियों /वांछित बदमाशों की धर पकड़ के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं क्षेत्राधिकारी बुढाना के निकट पर्यवेक्षण तथा प्रभारी निरीक्षक थाना रतनपुरी के कुशल नेतृत्व में थाना रतनपुरी पुलिस द्वारा क्षेत्र में चलाए जा रहे संदिग्ध वाहन व्यक्तियों की तलाशी अभियान के दौरान रात्रि में ग्राम मथेड़ी रजवाहा की पुलिया के पास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

जिसके पास से देशी विदेशी 02 अवैध रिवाल्वर व 01 कृपाण बरामद किए गए पुलिस पूछ ताछ में पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम पता—

● 1. विवेक उर्फ विक्की पुत्र सुशील उर्फ मूंछ निवासी ग्राम मथेडी थाना रतनपुरी जनपद मुजफ्फरनगर होना बताया जिसके चलते पुलिस में भी हड़कंप मच गया और पुलिस पकड़े गए आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले आई और मामले की जानकारी आला अधिकारियों को भी दे दी।

◆ पकड़े गए बदमाश के पास से बरामदगीः—

एक अवैध रिवॉल्वर .32 बोर मय 01 जिंदा कारतूस।
एक अवैध रिवॉल्वर .25 बोर व् एक कृपाण बरामद की गई। यहां पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पकड़े गए आरोपी विवेक उर्फ विक्की द्वारा बताया कि बरामद रिवॉल्वर मेरे पिता सुशील मूछ कहीं से लेकर आए थे तथा कृपाण मेरे द्वारा किसी राह चलते व्यक्ति से खरीदी गयी थी उक्त असलोहं को मैं जनता में डर व रौब दिखाने के लिए अपने साथ रखता था।

सीओ बुढ़ाना विनय गौतम ने बताया की आरोपी के पास से बरामदा अवैध रिवॉल्वर के सम्बन्ध में जांच की जा रही है तथा अभियुक्त के अपराधिक इतिहास की भी विस्तृत जानकारी की जा रही है।

◆ अवैध हथियारों के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में —

● 1. प्रभारी निरीक्षक मिथुन दीक्षित थाना रतनपुरी मुजफ्फरनगर।

● 2. वरिष्ठ उपनिरीक्षक बालिस्टर त्यागी थाना रतनपुरी मुजफ्फरनगर, कांस्टेबिल रविकुमार, मनीष हूण, सचिन कुमार, आदि शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button