Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

गुलमोहर में पानी के बोरिंग का पार्षद ने किया उद्घाटन

पार्षद रजनीश के प्रयासों से गुलमोहर में लगी 10 एचपी की मोटर

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। नगर निगम के वार्ड 22 के अंतर्गत आने वाले गुलमोहर एन्क्लेव में पार्षद रजनीश आचार्य ने पानी की मोटर के लिए किए जा रहे बोरिंग का विधिवत उद्घाटन किया। कॉलोनी में पानी की सप्लाई के लिए पार्षद ने प्रयास कर नगर निगम की ओर से यह सौगात दिलवाई है।

इस मौके पर पार्षद ने सभी कॉलोनीवासियों से भविष्य में भी सबके साथ खड़े रहने का आश्वासन दिया।

रविवार को राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव में पानी की सप्लाई के लिए एक ट्यूबवेल का बोरिंग शुरू किया गया। इस बोरिंग की शुरुआत में वार्ड 22 के पार्षद रजनीश आचार्य ने नारियल फोड़कर व विधि विधान से पूजा अर्चना करते हुए की। इस अवसर पर आरडब्लूए के अध्यक्ष सुरेन्द्र राजपूत ने कहा कि पार्षद रजनीश आचार्य के प्रयासों से कॉलोनी को यह सौगात मिली है। साथ ही पूरे इलाके में साफ सफाई को प्राथमिकता देते हुए पार्षद सदैव ध्यान रखते हैं। जिसके लिये वह उनके आभारी हैं।

आरडब्ल्यूए के पूर्व अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने कहा कि पूर्व में भी पार्षद ने कॉलोनी में बैठने के किये बेंच आदि लगवाई थीं। हमेशा से उन्होंने गुलमोहर सहित पूरे वार्ड की जनता के ध्यान रखा है। मीडिया प्रभारी गौरव बंसल ने कहा कि गुलमोहर की जनता के लिए जो पार्षद ने किया है उसके लिए वह सदैव आभारी रहेंगे। इस अवसर पर पार्षद रजनीश आचार्य ने कहा कि अपने वार्ड की जनता की जरूरतों का ध्यान रखना उनका कर्तव्य है।

साथ ही भविष्य में एन्क्लेव में 30 एचपी की मोटर लगवाने के लिए भी वह प्रयास करेंगे। साथ ही पार्षद ने बताया कि इस ट्यूबवेल के बिल का भुगतान भी नगर निगम की ओर से ही किया जाएगा। इस अवसर पर आरडब्ल्यू के अध्यक्ष सुरेंद्र राजपूत, पूर्व अध्यक्ष मनवीर चौधरी, सचिन जी गर्ग विनम्र जैन, पूनम जैन, सुनीता भाटिया, बी दयाल, एके जैन, एमएन भार्गव व गौरव बंसल आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button