Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जाने कौंन है वो असद जमा एडवोकेट जिसने वसीम रिज़वी के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर।  शिया वक्‍फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने सुप्रीम कोर्ट में कुरान की 26 आयतों को हटाने से संबंधित एक जनहित याचिका दाखिल की है।

रिजवी ने इसके साथ ही कुछ आयतों को आतंकवाद को बढ़ावा देने वाली बताया है वसीम रिज़वी द्वारा दिनी किताब कुरान को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर जंहा पुरे हिनुस्तान में मुस्लिम समाज में भारी आक्रोश है वंही देश भर में वसीम रिज़वी पर कानूनी कार्यवाही कर गिरफ़्तारी की मांग उठने लगी है।

मुज़फ्फरनगर में भी वसीम रिज़वी की गिरफ़्तारी को लेकर समाजसेवी असद जमा एडवोकेट ने आज पुलिस में एक शिकायत पत्र देकर वसीम रिज़वी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर गिरफ्तरी की मांग की है।

असद जमा एडवोकेट का कहना है की वसीम रिज़वी ने दिनी किताब कुरान पर जो विवादित टिप्पणी की है उससे समूचे मुस्लिम समाज में भारी आक्रोश है। कंही ना कंही वसीम रिज़वी के पीछे किसी राजनैतिक पार्टी या दुश्मन देश का हाथ है जो भारत में हिन्दू मुस्लिम भाईचारे में ज़हर घोलना चाहता है। आगामी विधान सभा चुनाव से पहले इस तरह की बयानबाज़ी और धार्मिक भावनाओ को आहत करने की कोशिश की जा रही है हम चाहते है की सरकार इस पर विशेष ध्यान देकर वसीम रिज़वी के खिलाफ एन एस ए की कार्यवाही कर गिरफ्तार करे।

Tags

Related Articles

Back to top button