Breaking Newsउत्तरप्रदेश

योगी सरकार में पुलिस कर रही हिस्ट्रीशीटर गुंडों, गौतस्करों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही, कई गुंडों और हिस्ट्रीशीटर के प्लॉट की एसएसपी अजय कुमार ने की कुर्की

प्रयागराज पुलिस कप्तान अजय कुमार की पुलिस ने गोतस्कर के प्लाटों पर की कुर्की की कार्यवाही

खबर वाणी संवाददाता

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के गठन के बाद अब भूमाफिया, गुंडे बदमाशों,गौ तस्करों की शामत आ गई है जिसके चलते पश्चिम उत्तर प्रदेश के साथ साथ ही अब पूरब में भी पुलिस सख्ती के मूड में आती दिखाई दे रही है जिसके चलते अब प्रयागराज में भी एसएसपी अजय कुमार पांडे की पुलिस ने शातिर गौ तस्करों के बड़े प्लाटों पर कुर्की की कार्रवाई को अंजाम देकर पुलिस का इकबाल बुलंद किया है तो वहीं बदमाशों के पैर उखाड़ दिए हैं।

https://youtu.be/mn1jdTH-EW8

यहां कुख्यात गौतस्कर व दुर्दांत माफिया मुज़फ़्फ़र की काली कमाई से संबंधित करोड़ों रुपए के 05 बड़े प्लॉटों की पुलिस द्वारा कुर्की की कार्यवाही की गई है। बताया जा रहा है कि जिस बदमाश मुज़फ़्फ़र के खिलाफ यह कार्यवाही की गई है वह थाना पूरा मुफ़्ती का हिस्ट्रीशीटर अपराधी भी है।

जिसकी हिस्ट्रीशीट क्रमांक 15 B पर इसके काले कारनामे भी दर्ज हैं उक्त शातिर अपराधी ने
गौतस्करी जैसे जघन्य अपराधों से करोड़ों की काली कमाई खड़ी की हुई थी। जिसके चलते उक्त बदमाश पर गैंगस्टर ऐक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज कर दफ़ा 14 (1) के तहत इसकी सारी काली कमाई से अर्जित प्रमुख 05 प्लॉटों को पुलिस ने ज़ब्त कर लिया है। एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि इसकी काली कमाई से अर्जित अन्य संपत्तियों की भी जाँच और तलाश जारी है। जल्दी ही इसके रैकेट को पूरी तरह से नेस्तनाबूद और ध्वस्त कर दिया जाएगा।

एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि थाना धूमनगंज अंतर्गत उक्त बदमाश की ज़ब्त हुई करोड़ों की काली कमाई जिसके चलते बदमाश ने अपनी और परिवार की इज़्ज़त भी गँवाई है अब इसके रिश्तेदारों में भी कोई मददगार इसकी मदद को भी तैयार नही है। कुख्यात गौतस्कर व दुर्दांत माफिया एवं हिस्ट्रीशीटर बदमाश मोहम्मद मुज़फ़्फ़र की काली कमाई से संबंधित क़रीब ₹ 5,00,00,000 रुपए (क़रीब 05 करोड़ रूपए क़ीमत) के 05 बड़े प्लॉटों, मकानों और दुकानों की आज कुर्की की कार्यवाही की गई है।

इसके ऊपर पर क़रीब दो दर्जन अपराधिक मामले दर्ज पाए गए हैं गौतस्करी जैसे जघन्य अपराधों से इसने करोड़ों की काली कमाई, मकान और दूकान खड़ा कर लिया था। आईपीएस अधिकारी प्रयागराज एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने बताया कि इसकी काली कमाई से अर्जित अन्य संपत्तियों की जाँच और तलाश जारी है। जल्दी ही इसके रैकेट को पूरी तरह से नेस्तनाबूद और ध्वस्त कर दिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button