गाजियाबाद

आर्थिक तंगी के चलते परिवार के मुखिया ने पत्नी व बिजनेस पार्टनर के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, दो मासूम बच्चों माता-पिता ने आत्महत्या करने से पहले सुनाया था मौत की नींद

पति ने अपनी पत्नी व बिजनेस पार्टनर के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, गला घोट कर अपने दो मासूम बच्चों को भी उतारा मौत के घाट!

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वैभव खंड इलाके के कृष्णा सफायर सोसायटी से दो महिला एक पुरुष ने की आठवीं मंजिल से कूदकर छलांग लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। आठवीं मंजिल से 2 महिला एक पुरुष को कुत्ता देख इलाके में हड़कंप मच गया। आठवीं मंजिल से कूदी 2 महिलाओं में से एक महिला की मौके पर मौत हो गई एक की हालत गंभीर बनी हुई है गंभीर हालत बनी महिला को आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला का इलाज चल रहा है। आठवीं मंजिल से दो महिलाएं पुरुष के कूदने का मामले की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई स्थानीय लोगों ने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला और पुरुष का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार इंदिरापुरम इलाके के वैभव खंड स्थित कृष्णा सफाया सोसाइटी की आठवीं मंजिल के 806 नंबर फ्लैट पर गुलशन नाम का शख्स अपनी दो पत्नी संजना और प्रवीण व दो बच्चे 11 वर्षीय और 12 वर्षीय के साथ रहते थे। मंगलवार सुबह तड़के करीब 5:00 बजे गुलशन और उसकी पत्नी प्रवीण और संजना ने आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी इस दौरान एक महिला और पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई थी। गंभीर बनी अवस्था में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिलाओं को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मामले की जांच करते हुए एसपी सिटी मनीष मिश्रा व एएसपी केशव कुमार

स्थानीय लोगों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने जैसे ही घटना की जांच के लिए आठवीं मंजिल पर बने उनके फ्लैट को खोल कर देखा तो पुलिस के भी होश उड़ गए क्योंकि घर के अंदर एक लड़की और एक लड़के की लहास बेड पर पड़ी हुई थी इतना ही नहीं बच्चों के साथ साथ बेड पर एक खरगोश भी मृतक पड़ा मिला। पुलिस को फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें परिवार के मुखिया गुलशन ने और दोनों पत्नी ने अपना और अपने बच्चों की आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी बताया है।

Related Articles

Back to top button