Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

कोरोना काल में मदद को कॉउंन्सिल ऑफ उद्योग व्यापार मंच ने शुरू किया “सच्ची सेवा ही संगठन” अभियान

मदद के लिए नीचे दिए गए नंबरों से ले सकते है सेवा

खबर वाणी सवांददाता

ग़ज़ियाबाद। कोविड-19 की दूसरी लेहर की स्थितियाँ और भी ज्यादा विषम होती जा रहीं है, इन परिस्थितियों को देखते हुए कॉउंन्सिल ऑफ उद्योग व्यापार मंच – गाजियाबाद की टीम द्वारा कोविड पॉजिटिव या होम क्वारंटाइन परिवार को निशुल्क भोजन किसी भी घर तक पहुचाएंगे। कॉउंन्सिल ऑफ उद्योग व्यापार मंच के जिला महामंत्री विकास राजोरा ने प्रेस नोट जारी करते हुए जानकारी दी कि जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह के निर्देशानुसार “सच्ची सेवा ही संगठन” अभियान के अंतर्गत टीम गठित की गई है।

विकास राजोरा ने बताया कि सच्ची सेवा के अंतर्गत कोविड पॉजिटिव परिवार को शुद्ध सात्विक भोजन सुबह 1.00 बजे एवं शाम 7.00 बजे तक बनवाकर पहुचाएंगे। शुरु में यह सुविधा केवल कोविड पॉजिटिव होम क्वारंटाइन जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए है। इसके लिए महानगर अध्यक्ष गणेश गौतम को “सच्ची सेवा ही संगठन” अभियान की जिम्मेदारी दी गई है उनके नेतृत्व में टीम का गठन कर दिया गया है और हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं।

कार्यक्रम के संयोजक/महानगर अध्यक्ष गणेश गौतम ने बताया कि एक दूसरे को सकारात्मक रूप से हिम्मत बढाकर, जागरूकता एवं सतर्कता के माध्यम से ही कोरोना को हराया जा सकता है। समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया गया है कि सभी स्वयं को और अन्यों को सुरक्षित रखते हुए अपने-अपने क्षेत्रों में सेवा कार्य में जुट जाएं, ताकि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने में सहायता मिल सके।

कॉउन्सिल ऑफ उद्योग व्यापार मंच के जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने मीडिया को बताया कि हमने व्हाट्सऐप, फेसबुक और सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से “सच्ची सेवा ही संगठन” के विषय में जानकारी दे दी है साथ ही साथ सभी क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि आपके आसपास कोई भी परिवार जो इस बीमारी से ग्रसित हो एवं घर के सदस्य खाना बनाने में असमर्थ हो तो उनको बतायें ताकि वह इस सेवा का लाभ ले सकें।

गठित टीम हेल्प लाइन नम्बर:-
जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह 8383980812
जिला महामंत्री विकास राजोरा 9350187898
गणेश गौतम महानगर अध्यक्ष 8273857567
शालीमार गार्डन कार्यक्रम संयोजक
प्रतीक सिन्हा 9560233258

Tags

Related Articles

Back to top button