Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, घायल हुए बदमाश के अन्य 2 साथी गिरफ्तार

मुठभेड़ में घायल हुए पुलिसकर्मी और बदमाश का अस्पताल में चल रहा है इलाज

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। बढ़ते अपराध को देखते हुए अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिये गाजियाबाद पुलिस लगातार अभियान चला रही है। अभियान के तहत कविनगर थाना क्षेत्र के अवंतिका में रेलवे लाइन के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी। पुलिस ने मुठभेड़ में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से एक अपराधी के पैर में गोली लगी है।

मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हुआ है। फिलहाल मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश और पुलिसकर्मी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गाजियाबाद जिले पुलिस के चलाये गये आपरेशन में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई है। गाजियाबाद पुलिस कविनगर थाना क्षेत्र के अवंतिका में रेलवे लाइन के पास चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस को तीन संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिये। पुलिस ने तीनों को रोकने को बोला तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी जिसमें एक पुलिसकर्मी के गोली लग गई।

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो उसमें करन पार्थी के पैर में गोली लग गई और इसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से पुलिस ने नगदी और असला बरामद किया है। अब देखना है कि अपराधियों के पकड़े जाने के बाद क्षेत्र में अपराध कम होता है या नही।

एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि मुठभेड़ में पकड़े गये बदमाश घरों में चोरी का काम किया करते है। जिसका मुखिया करन पार्थी है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Tags

Related Articles

Back to top button