Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गृहमंत्री अमित शाह विपक्षियों पर जमकर बरसे, भगत सिंह रोड पर कपिल देव अग्रवाल के समर्थन में किया जनसंपर्क

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के चुनावी संग्राम में शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह मुज़फ्फरनगर जनपद में पहुँचे जहाँ उन्होंने सबसे पहले एक बैंकट हॉल में पहुँचकर सभा कार्यकर्ता संवाद् किया और उन्हें  संबोधित किया। जिसमे अमित शाह ने मंच से बोलते हुए जमकर विपक्षियों पर भड़ास निकाली यहां उन्होंने कहा की में दंगो की पीड़ा को भुला नही हूँ, माफियाओ ने प्रदेश को गिरफ्त में ले रखा था।

योगी की सरकार बनने के बाद सारे गुंडे यूपी की बाउंड्री के बाहर चले गए, अपराधियो को चुन चुन कर साफ करने का काम किया योगी सरकार ने, अखिलेश को लाज नही आती इतना झूठ बोलते हो, कहते है कि अब यूपी में अपराध बढ़ा हैं।

यहाँ अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि सपा- बसपा पर गया वोट तो फिर से माफिया राज आएगा, मुज़फ्फरनगर के दंगे के समय पीड़ितों को आरोपी और आरोपी को पीड़ित बना दिया गया था, संजीव बालियान को बधाई देना चाहता हु की उन्होंने इंसाफ की लड़ाई लड़ी, उन्होंने कहा अगर वोट देने में गलती की तो दंगो की सरकार फिर से लखनऊ की गद्दी पर बैठ जाएगी।

यहाँ अमित शाह ने अखिलेश ओर जयंत पर जमकर तंज कसा, कहा की मतगणना तक साथ साथ है, बाद में अतीक और आजम साथ होंगे और जयंत ग़ायब हो जायेंगे, जाट समाज हमारी सेनाओं में भरपूर संख्या में है, ये वीरो की भूमि हैं पाकिस्तान मुकालते में था उसे नही पता था कि यहां मोदी प्रधानमंत्री बन गए। तभी पाकिस्तान के घर मे गुसकर आतंकवादियों का सफाया किया, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ही देश को सुरक्षित रख सकती है, कोंग्रेस को सरदार पटेल से भी दिक्कत है, मोदी जी ने आसमान छूने वाली पटेल की मूर्ति को स्थापित किया है।

भाजपा ने एक लाख 48 हजार करोड़ का गन्ना भुगतान कराया, तय समय से देरी होने पर गन्ने का भुगतान सूद समेत किया जाएगा, अखिलेश भाई जब मुजफ्फरनगर आना तो हिसाब लेकर आना, अखिलेश तुम तो मुफ्त मुफ्त की क्या बात करते हो बिजली भी नहीं  देते, पहले क्या बिजली रानी 24 घंटे आ रही थी, नहीं ना और अब शहर में 24 घंटे और गाँव में २२ घंटे बिजली आ रही है।

इसके बाद अमित शाह नगर का दिल कहे जाने वाले शिव चौक पर पहुँचे,जहाँ उन्होंने पूजा अर्चना की जिसके पश्चात् अमित शाह ने सदर विधान सभा प्रतियाशी कपिल देव अग्रवाल के पक्ष में जनसम्पर्क अभियान के तहत पैदल ही भगत सिंह रोड का भर्मण। जहां हजारों की भारी भीड़ ने उनका फूलों की वर्षा कर भव्यता के साथ स्वागत किया गया है।

अमित शाह ने यहां मुज़फ्फरनगर सदर सीट के प्रतियाशी कपिल देव अग्रवाल के लिए जनता को पर्चे भी बाटे, इस दौरान हज़ारो की भीड़ ने अमित शाह का कही पुष्प वर्षा कर स्वागत किया तो कही महिलाओ के द्वारा तिलक लगाकर अमित शाह  का अभिनन्दन किया गया। इसके बाद अमित शाह मेरठ रोड पर व्यापारी सतीश गोयल के यहाँ खाना खाने के लिए पहुँचे। और फिर यहाँ से वह देवबंद के लिए निकल गये।

ग्रह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान 6 की 6 विधान सभाओं के भाजपा प्रतियाशियों , कपिल देव अग्रवाल, उमेश मलिक,प्रमोद उंटवाल, विक्रम सैनी, प्रशांत चौधरी गुर्जर,सपना कश्यप सहित केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर सन्जीव बालियान, हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष नरेंद्र पंवार उर्फ़ साधू गुजर्र, पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल, सचिन सिंघल,कंवरपाल वर्मा,राकेश बिंदल, भीम सेन कंसल पूर्व विधायक अशोक कंसल, कुश पुरी, सहित सेंकडो भाजपा पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यहां पुरे शहर की सुरक्षा व्यवस्था की कमान एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गी, एसपी क्राईम सहित सीओ सदर एंव सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह पर रही है, चप्पे चप्पे पर भारी पुलिस फ़ोर्स की व्यस्था चाक चौबन्द रहीं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button