Breaking Newsउत्तरप्रदेश

टायर फैक्ट्री में शार्ट शर्किट से लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के बेगराजपुर इंडस्ट्री एरिया में उस वक्त सनसनी फैल गई जब वहां एक टायर फैक्ट्री में शार्ट सर्किट के चलते अचानक भीषण आग लग गई, देखते ही देखते आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया फैक्ट्री कर्मचारियों और मालिकों को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी और घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी देनी पडी, उधर आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची।

दमकल विभाग की कई गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट के चलते टायर फैक्ट्री में अचानक आग लग गई थी हालाँकि आग लगने से कोई जन हानी नही हो सके समय रहते आग पर काबू पा लिया गया वरना बड़ी घटना भी हो सकती थी।

दरअसल पूरा मामला बीती देर शाम मुजफ्फरनगर जंनपद के थाना मंसूरपुर अंतर्गत इंडस्ट्री एरिया बेगराजपुर का बताया जा रहा है जहां बीती देर शाम अचानक एक टायर फैक्ट्री में शार्ट सर्किट के चलते उस वक्त भीषण आग लग गई जब कर्मचारी फैक्ट्री में काम कर रहे थे।

देखते ही देखते आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि वहां काम कर रहे कर्मचारियों और मालिकों को फैक्ट्री से बाहर निकलना पड़ा और इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को भी देनी पड़ी आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को भी मौके पर दौड़ना पडा जहां घंटों के अथक प्रयास के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया।

यहां पहुंचे मुख्य अग्निशमन अधिकारी रमाशंकर तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि यहां एक टायर फैक्ट्री में आग लग गई थी जिसके चलते कोई जान माल का नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन समय रहते आग पर काबू पा लिया है उन्होंने बताया की अभी फैक्ट्री स्वामियों ने कोई नुकसान का सही आंकलन नही बताया है उनके द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद ही कितना नुकसान हुआ है इस सब के बारे में बताया जायेगा।

उधर जब फैक्ट्री मालिकों से बात की गई तो उन्होंने बताया की 15 ,20 टायरों में आग लग गई थी जिसे सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने मोके पर पहुंचकर बुझा दिया गया है किसी तरह की कोई जन हानि नही हुई है।

Tags

Related Articles

Back to top button