Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जन सेवार्थ लगाये गए वाटर कूलर बने शो पीस, नगर पालिका प्रशासन सहित स्थानीय अफसरान सोये गहरी नींद

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों के साथ ही जनपद मुजफ्फरनगर में भी भीषण गर्मी का प्रकोप लगातार जारी है जहां एक तरफ दानी लोग जिले में जनता की सेवार्थ बड़े-बड़े प्याऊ, छबीले आदि लगाकर पुण्य लाभ उठा रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ शहर के अनेकों स्थान पर जन सेवार्थ लगाए गए वाटर कूलर भी भीषण गर्मी के चलते अपने रख रखाव न होने के कारण बे कदरी के आंसू बहा रहे है। इनके शुभ मुहर्थ पर तो न जाने कितने लोग फ़ोटो आदि खिंचवाकर अपने आप को हाई लाईट करा लेते है लेकिन चन्द दिनों और महीनो बाद इनकी कद्र नही कर पाते।

जहां एक तरफ प्रदेश भर में भीषण गर्मी का प्रकोप लगातार जारी है जिसके चलते लोग अपने आप को ढक कर चलते है तो वहीं इस भीषण गर्मी में लोग पानी की तरफ भी दौड़ लगाते देखे जा सकते है लेकिन बड़ा सवाल उस वक्त खड़ा हो जाता है जब पानी के वाटर कूलर में उन्हें पानी नही नसीब हो पाता शहर भर में अनेको स्थान ऐसे है जहां सार्वजनिक स्थानों पर नगर पालिका सहित गणमान्य लोगो ने राहगीरों की प्यास बुझाने के लिए वाटर कूलर लगवाये है। लेकिन उन्हें बिना रख रखाव के अकेला छोड़ दिया जाता है ऐसा ही एक नजारा हम आपको दिखाते है जहां शहर के बीचो बीच महावीर चौक पर एक वाटर कूलर ऐसा भी है जो आजकल अपनी बे कदरी के आंसू बहा रहा है।

“जी हाँ यह कहना गलत न होगा की दुसरो की प्यास बुझाने वाला आज खुद प्यासा है”
बता दे शहर के बीचों बीच महावीर चौक पर गत महीनो या साल पूर्व एक वाटर कूलर जन सेवार्थ लगाया गया था जिसमे बकायदा नगर पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल की भी अहम भूमिका थी और इस पर आज भी अंजू अग्रवाल के नाम लिखाई हुई वीं है।

कुछ दिनों तो यह वाटर कूलर ठीक ठाक चला मगर बाद में बिना रख रखाव के इसकी हालत बद से बत्तर हो गई आज यह वाटर कूलर खुद प्यासा है और शहर के जनप्रतिनिधियो सहित पालिकाध्यक्ष , जिला प्रशासन की बात जोह रहा है की न जाने कब उसकी दशा सुधरेगी ताकि वह लोगों की इस भीषण गर्मी में प्यास बुझा सके।

जब यह नजारा खबर वाणी की टीम ने देखा तो इसे अपने कैमरे में कैद कर लिया और जनहित की इस बड़ी समस्या को अपने अख़बार और ग्रुप में लगा रहे है ताकि जिले के प्रशासनिक अधिकारियो, जनप्रतिनिधियो सहित नगर पालिका परिषद के अधिकारीयों की नींद टूटे और इसको ठीक करा फिर से जनहित में सेवार्थ चालू कराया जाये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button