Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक गिरफ्तार एक फरार

खबर वाणी संवाददाता

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के दोबारा सत्ता में आते ही सूबे भर में अब बदमाशों की खैर नहीं है। जनपद मुजफ्फरनगर में योगी सरकार के दोबारा सत्ता में आते ही पुलिस भी अब एक्शन मोड़ पर आ गई है।

जहां आज जनपद मुजफ्फरनगर के थाना खतौली क्षेत्र में दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई जब बदमाश किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए क्षेत्र में जा रहे थे। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिए और मोके से भागने का प्रयास किया।

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ भाग रहे बदमाशों पर गोली चलाई जिसके चलते पुलिस की गोली से एक बदमाश लड़खड़ाते हुए गिर गया। तो वही बदमाश का दूसरा साथी मौके से जंगल के रास्ते भागने में कामयाब रहा है जिसकी तलाश में पुलिस जंगल की खाक छानती रही मगर बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

उधर पुलिस ने घायल बदमाश को घेराबंदी करते हुए हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया पकड़े गए बदमाश के पास से एक बिना नंबर की काली मोटरसाइकिल, अवैध असलाह, कई जिन्दा व् खोका कारतूस भी बरामद किए गए हैं पुलिस ने बताया की पकड़ा गया बदमाश शातिर लुटेरा व हत्यारा भी है।

• पकड़े गए बदमाश का नाम पता।

1. शहजाद उर्फ गब्बर पुत्र रहीसूद्दीन निवासी किदवई नगर थाना शहर कोतवाली जनपद, मुजफ्फरनगर है जिसके पास से

1. 01 तमंचा मय 01 खोखा व 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर।
2. 01 काले रंग की स्पलेण्डर मोटरसाइकिल बिना नम्बर की बरामद की गई है।

पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का लूटेरा/हत्यारा बदमाश है जोकि पंजाब एवं उत्तराखण्ड राज्य के थानों से वांछित चल रहा था तथा जिस पर महाराष्ट्र, पंजाब, उत्तराखण्ड एवं उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपद के थानों पर हत्या, चोरी, लूट एवं गैंगस्टर आदि जैसी संगीन धाराओं में करीब 02 दर्जन अभियोग पंजीकृत है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button