Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

बच्चों के साथ घर के बाहर घूम रही महिला से बदमाश में चैन लूटी, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

सीसीटीवी फुटेज होने के बाद भी 2 दिन बाद दर्ज हुई एफआईआर, दो दिनों तक पीड़ित काटता रहा थाने के चक्कर

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर 5 में स्थित मकान नंबर 860 के पास उस वक़्त हड़कंप मच गया जब ग्राउंड फ्लोर रहने वाली अंजू सिंह से बाइक सवार बदमाश सोने की चैन लूटकर फरार हो गया। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है की आए दिन विनती और लूट की घटना को अंजाम देकर बड़े ही आसानी से फरार हो जाते हैं।

ताजा मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर 5 मकान नंबर 860 ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली अंजू सिंह का है, जहां शाम के समय करीब 6:30 अंजू अपने बच्चों को घर के बाहर घुमा रही थी, तभी 7:15 बजे कॉलोनी में रेकी करता हुआ एक बाइक सवार बदमाश अंजू के गले से सोने की चेन लूटकर मौके से फरार हो जाता है।  बता दें कि मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के अंदर अंजू के साथ घटित हुई घटना की पूरी वारदात कैद हो जाती है।

आपको बता दें कि इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में हो रही लगातार छिनैती और लूट की घटना के बाद भी पीड़ितों के साथ पुलिस का ढीला रवैया देखने को मिल रहा है। अंजू के साथ हुई वारदात को दर्ज कराने के लिए पीड़ित 11 मार्च से पुलिस के चक्कर लगा रहे है। लेकिन पुलिस ने पीड़ित मनोज कुमार की एफआईआर दो दिन बाद दर्ज की है। बता दे कि सीसीटीवी फुटेज होने के बाद भी पुलिस अभी तक बदमाश को कोई सुराग नही लगा पाई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button