उत्तरप्रदेश

फ़िल्म पानीपत को लेकर रालोद के युवाओं ने मॉल पर किया जबरदस्त धरना प्रदर्शन,फ़िल्म निर्माता पर लगाया छवि धूमिल करने का आरोप

मॉल में चल रही फ़िल्म के अविलंब रोकने की मांग पर अड़े रालोद छात्र सभा के युवा पुलिस आलाधिकारोयों के समझाने बुझाने पर हुए शांत

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर ।फिल्म पानीपत में महाराजा सूरजमल की छवि धूमिल करने के प्रयास से जनपद के रालोद छात्र सभा के युवाओं में भारी आक्रोश है।
आज सैकडी युवाओ ने सुधीर भारतीय,हर्ष राठी, पराग खोखर सहित अन्य पदाधिकारियों की अगुवाई में शहर के भोपा रोड पर स्थित ग्राण्ड प्लाजा मॉल में चल रही उक्त फ़िल्म के प्रसारण पर रोक की मांग को लेकर जबरदस्त धरना प्रदर्शन किया।

पानीपत फ़िल्म का विरोध करते जाट समाज के लोग

यहां पहुंचे दो दर्जन से भी अधिक युवाओं ने प्लाजा पर धावा बोल दिया और फ़िल्म बन्द करने को लेकर धरने पर बैठ गए।उधर मॉल पर धरना प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन फानन में सीओ नई मंडी हरीश भदौरिया भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे और प्लाजा मैनेजर से बात की।

उधर मॉल मैनेजर ने कहा कि मालिको से बात कर ही वो कुछ कर पाएंगे ,इस पर युवा बिगड़ गए और लगातार नारेबाजी चलती रही।काफी देर बाद पुलिस अधिकारीयों ने गुस्साए युवाओं को समझा बुझाकर शांत किया जिस पर युवाओ ने अपना धरना समाप्त किया।

इस अवसर पर राधे ठाकुर,हंसराज,पराग खोकर,सुधीर भारतीय , हर्ष राठी,जावला,दिग्विजय पंवार,विशाल पंवार,अक्षय काकरान,निखिल तायल,दुष्यंत शर्मा,आशीष जाटव आदि सैकड़ो सर्वसमाज के युवा मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button