Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

इंदिरापुरम इलाके में अपराध हुआ बेलगाम, पुलिस पस्त, चोर,लुटेरे,बदमाश मस्त

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के न्याय खंड पॉश इलाके में दिनदहाड़े बदमाशों ने लड़की को बंधक बनाकर घर में एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। बता दे कि इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में बदमाशों का बोलबाला इस कदर है कि पुलिस के खौफ से बेखौफ होकर बदमाशों ने बड़ी ही चहल पहल वाले इलाके में लूट की घटना को अंजाम देकर बड़े ही आसानी से फरार हो गए। सूत्रों की माने तो इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में बदमाश आए दिन लूट की बड़ी बड़ी वारदातों को अंजाम देकर बाइक में फर्राटा भरते हुए बड़े ही आसानी से रोजाना की तरह फरार हो जाते हैं।

देखे वीडियो : इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में कैसे बेलगाम हुए है बदमाश, बेख़ौफ़ बदमाशो ने दिनदहाड़े लड़की को बंधक बनाकर दे डाला लूट कि बड़ी घटना को अंजाम

आपको बता दें कि मंगलवार दिनदहाड़े ताजा मामला न्याय खंड पॉश इलाके का है जहां बदमाशों के हौसले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं वह पुलिस बदमाशों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है दिनदहाड़े थाना इंदिरापुरम इलाके के न्याय खंड 3 में अज्ञात बदमाशों ने एक लड़की को बंधक बनाकर घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

घटना उस वक्त हुई जब लड़की घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी तभी कुछ बदमाशों ने उसे घर में खींच लिया और उसके हाथ-पैर बांधकर बेड के नीचे डाल दिया घर में रखा सभी कीमती सामान और ज्वेलरी लेकर फरार हो गए।

दिनदहाड़े हुई इलाके में इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है लोगों का कहना है कि  घर के बाहर  लड़की को घर के अंदर  खींच कर लड़की को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देना पुलिस के ऊपर लापरवाही बरतने के सवालिया निशान खड़े होते हैं। फिलहाल पुलिस मौके पर है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

थाना इंदिरापुरम के पॉश इलाके के न्याय खंड में हुई इस लूट से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई क्योंकि जिस जगह लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। वह बाजार का इलाका है और बाजार में चहल-पहल है उसके बावजूद भी बदमाशों ने घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया या नहीं गाजियाबाद में पुलिस का का ख़ौफ़ खत्म हो गया है और बदमाश पूरी तरह से हावी हो गए कहीं भी किसी तरह से लूट की वारदात को अंजाम देते हैं पुलिस कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं होती फिलहाल पुलिस जांच की बात कर रही है।

Related Articles

Back to top button