Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल के 4 साल चमत्कारी काल, 4 सालों में हुए विकास कार्यों का पालिकाध्यक्ष ने दिया ब्यौरा

आगे भी सभी सभासदों के सहयोग से किये जायेंगे विकास कार्य

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की नगर पालिका में पिछले चार सालों में हुए विकास कार्यों का बखान आज पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने अपनी जुबानी कह सुनाया है, अपने आवास में हुए एक कार्यक्रम के दौरान पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने अपने चार सालों में हुए विकास कार्य गिनवाए तो वहीं आगे भी सभी सभासदों के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर विकास रथ को आगे बढ़ाएंगी।

आज मुजफ्फरनगर की नगर पालिका परिषद के 4 वर्ष पूरा होने पर पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने अपने आवास पर एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर चार सालों में हुए विकास कार्यों का बखान किया है।यहां अपने आवास पर नगर पालिका परिषद चेयरमैन अंजू अग्रवाल द्वारा प्रेस वार्ता कर 4 सालों के कार्यकाल का संक्षिप्त ब्यौरा भी दिया गया।

जिसके साथ साथ उन्होंने ‘4 साल चमत्कारी काल’ के नाम से एक पत्रिका का भी विमोचन किया।पत्रिका विमोचन के दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला, सह मीडिया प्रभारी विकास अग्रवाल भी मौजूद रहे। पिछले 4 वर्षों से नगरपालिका में हो रहे विकास कार्यों जैसे सड़कों के निर्माण, शुद्ध पेयजल, नाले नालियों की साफ – सफाई व्यवस्था, महापुरुषों की प्रतिमाओं को स्वच्छ एवं उनका सौंदर्यकरण करना।

नगर पालिका की उपलब्धियों में शामिल रहा साथ ही मुख्य चौराहों पथ प्रकाश व्यवस्था को लेकर नगर पालिका चेयरमैन अंजू अग्रवाल गंभीर दिखाई दी।उन्होंने कहा की गांधी वाटिका, नेहरू वाटिका सहित कई अन्य पार्कों शौचालयों  के  सौंदर्यकरण का कार्य इन 4 वर्षों में पूर्ण हुआ।

जबकी 2020 में कोरोना काल में भी स्वम पालिकाध्यक्ष ने नगर भर में भर्मनशील रहते हुए सेनेट्रेजेशन का बीड़ा खुद उठाया साथ ही साथ  नगर पालिका के हर कर्मचारी एवं वार्ड मेंबर द्वारा भी नगर की जनता की पूर्ण रूप से सेवा की गई, और बिना डरे नगर पालिका प्रशासन द्वारा सड़कों की सफाई नाले नालियों की साफ- सफाई के साथ-साथ सैनिटाइजेशन का कार्य देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश अनुसार पूर्ण कराया गया।

वार्ता के दौरान नगर पालिका परिषद चेयरमैन अंजू अग्रवाल ने कहा कि पिछले 4 वर्षों में उनके कुछ शुभचिंतकों द्वारा उनके विरुद्ध कई षड्यंत्र भी किए गए परंतु जनता के आशीर्वाद एवं सहयोग के साथ-साथ पालिका प्रशासन, जिला प्रशासन एवं प्रदेश स्तर से मिल रहे हैं सहयोग के चलते नगर पालिका अपने हर कार्य को सह सम्मान करती रही है। नगर पालिका परिषद में शासन एवं सरकार की नीतियों पर पारदर्शिता के अनुरूप स्वःकर निर्धारण की प्रणाली को स्वीकृत कराते हुए, उपविधि बनाकर लागू कराया गया।

बोर्ड द्वारा नगर में ग्रीन – क्लीन एवं यूनिक सिटी बनाने के लिए नगरीय सौंदर्यीकरण एवं पर्यावरण संतुलन के लक्ष्य को भी लेकर वाटिका एवं पार्कों तथा डिवाइडर पर हरे-भरे पौधों की संख्या में वृद्धि की गई है। गत 4 वर्षों में जाति धर्म एवं संप्रदाय से ऊपर उठकर संविधान में भरोसा रखते हुए आय अधिक और व्यय कम की भावना के चलते हैं नगर का चमत्कारिक विकास कराया है। जिसमें संगठित बोर्ड के मेरे सहयोगी सभी सभासदगणों, जनता – जनार्दन पालिका के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने मुझे पूरा सहयोग किया।

इस दौरान नगर पालिका अधिशासी अधिकारी हेमराज सिंह, कर निरीक्षक अधिकारी, नगर पालिका चेयरमैन के स्टेनो गोपाल त्यागी, उद्यमी अशोक अग्रवाल, शिवनारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल अभिनव अग्रवाल, वंशिका अग्रवाल, अंकुर गर्ग, अमित गर्ग, व्यापारी नेता संजय मित्तल, व्यापारी नेता रेवती नंदन सिंघल, विश्वदीप गोयल, पवन गोयल, नगर पालिका परिषद के सभासद विपुल भटनागर पवन कुमार, राहुल पवार, नौशाद कुरेशी, गोपी कुमार सहित कई अन्य सभासद एंव गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button