Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

11 वर्षीय किशोर के साथ दुष्कर्म कर शव को गंग नहर में फेका, आरोपी गिरफ्तार

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। जनपद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में एक रोंगटे खड़े कर देनी वाली घटना सामने आई है, जिसका गाजियाबाद पुलिस 24 घंटे से पहले ही खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। मुरादनगर स्तिथ पाल मोहल्ला के एक मजदूर परिवार के 11 वर्षीय किशोर की बीते 15 दिसंबर की थाना मुरादनगर में परिवार ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसकी जांच के उपरांत पता चला कि मामला आरोपी रामबाबू द्वारा दुष्कर्म कर बच्चे का गला घोटकर शव को गंग नहर में फेका गया है।

डीसीपी ग्रामीण डॉक्टर इराज रजा ने बताया थाना मुरादनगर पर दिनांक 15 दिसंबर 2022 की रात्रि लगभग 11:30 बजे एक 11वार्षिक किशोर की गुम होने सूचना प्राप्त हुई थी, एक बच्चा दोपहर से गुम है। सूचना पर तत्काल पुलिस टीमें गठित कर बच्चे की तलाश हेतु सीसीटीवी फुटेज आदि चेक की गई तो बच्चा एक युवक के साथ जाता हुआ दिखाई दिया।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की शिनाख्त कर युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो युवक ने अपना नाम रामबाबू पुत्र भिल्ला निवासी महाराजपुर बाड़ीगढ़ी खड़ी कटहरा छतरपुर मध्य प्रदेश बताया है। जो की मुरादनगर में ही किराए पर रहता है। जो कि पेशे से मजदूरी करता है।

आरोपी रामबाबू ने बच्चे के साथ दुष्कर्म करके पहचान होने के डर की वजह से गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया था। और शव की पहचान मिटाने के उद्देश्य से शव को गंग नहर में फेंक दिया। मुरादनगर थाना प्रभारी सतीश कुमार उनकी टीम द्वारा गोताखोर की मदद से बच्चे का शव गंग नहर से बरामद किया गया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button