Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शहर की भगवती मार्किट में तीसरी मंजिल पर अचानक लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने घंटो बाद आग पर काबू पाया

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत शहर की सबसे व्यस्ततम कहीं जाने वाली मार्केट भगवती मार्केट में दोपहर के समय अचानक शार्ट सर्किट के चलते लगी भीषण आग लग गई,आग लगने के कारण मार्केट में अफरा-तफरी फैल गई तो उधर आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया, दमकल अधिकारियों की माने तो आग से कितना नुकसान हुआ है यह तो कहना अभी संभव न होगा, लेकिन आग लगने के वक्त दमकल कर्मियों ने मोके से दो युवतियों की जान बचा कर एक सराहनीय कार्य किया है आग लगने का कारण शार्ट शर्किट बताया जा रहा है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर शहर के सबसे व्यवस्तम कही जाने वाली मार्किट भगवती मार्किट का है जहां आज दोपहर को अचानक मार्किट की तीसरी मंजिल पर शार्ट शर्किट के कारण भीषण आग लग गई।

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया तो वहीं सूचना मिलते ही दमकल विभाग कर्मी भी बिना देरी किये मोके पर जा पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

बताया जा रहा है की जिस वक्त यह भीषण आग लगी उस वक्त तीसरी मंजिल पर दो युवतियां फंस गई थी जिन्हें दमकल कर्मियों ने साहस का परिचय देते हुए तीसरी मंजिल से सकुशल नीचे उतार लिया।

यहाँ पहुंचे मुख्य अग्निशमन अधिकारी रमाशंकर तिवारी ने बताया की घटना का पता चलते ही में स्वम् ही तीन गाड़ियों एंव दमकल कर्मियों के साथ घटना स्थल पहुंचा हूँ तीनो यूनिट दमकल कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है नुक्सान का अभी कहा नही जा सकता लेकिन एक बात बहुत अच्छी रही की घटनास्थल पर दो लड़कियां फस गई थी जिसे फायर यूनिट ने बहादुरी दिखाते हुए सकुशल निकालाकर बचा लिया आग को पूरी तरह बुझा दिया गया है ।

Tags

Related Articles

Back to top button