Breaking Newsउत्तरप्रदेश

राज्य मंत्री ने जनता को बांटे कम्बल, गिनाये सरकार के विकास कार्य

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के रुड़की रोड पर आज स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने जनता जनार्दन को ठंड से बचाव के लिए कम्बलों का वितरण किया यहां मंत्री ने सरकार के द्वारा किये गए विकास कार्यों को भी गिनाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मुजफ्फरनगर में आज स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल आनंदपुरी स्थित पाल धर्मशाला में अपने लाव लश्कर के साथ पहुंचे जहां उन्होंने सैकड़ों महिला व पुरुषों को ठंड से बचने के लिए कंबल वितरण किया।

यहां मोहल्लेवासी मंत्री के हाथों से कंबल लेकर बड़े खुश नजर आए और स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल को ढेरों शुभ आशीष दिए। यहां मंत्री के समर्थकों ने स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल के समर्थन में जबरदस्त नारेबाजी भी की गयी है।

यहां कपिलदेव अग्रवाल ने अपनी सरकार के द्वारा कराये गए ढेरों योजनाओं के विकास कार्य का बखान भी किया और कहा कि जब समाजवादी पार्टी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव थे तो भरी ठंड में सुबह 4:00 बजे उठकर गैस लेने के लिए गोदाम पर जाना पड़ता था और क़ई क़ई घंटे तक लाइन में लगना पड़ता था जिसके बाद जब नंबर आता था तो गैस खत्म हो जाती थी।

बिजली की व्यवस्था इतनी खराब थी कि 6 या 7 घंटे बिजली आती थी और लोग गर्मी में परेशान रहते थे ओर लोग बीमार भी होते थे स्वतंत्र प्रभार मंत्री ने योगी सरकार के कई बड़े विकास कार्य बताए और कहा कि जनपद के अंदर अब 90 परसेंट अच्छी सड़कें बन चुकी है बाकी बनने जा रही है।

24 घंटे बिजली आ रही है और गैस अब घर घर पहुंच रही है ओर हर किसी को सरकार द्वारा राशन मुहैया कराया जा रहा है जो पहले कभी किसी सरकार में नहीं हुआ वह काम अब योगी सरकार में हो रहा है।

जनता को खुशहाल बनाने के लिए बिजली पानी विधवा पेंशन लोन, मकान, काशीराम आवास रोजगार के लिए लोन योगी सरकार दे रही है।

इसी कड़ी में हम लोग आज आपके बीच में आए हैं और आपको सरकार के दिशा निर्देश अनुसार ठंड से बचने के लिए कंबल वितरण किया है कंबल वितरण में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल,आयुष विभाग के अध्यक्ष डॉक्टर सुभाष चंद शर्मा, एसडीएम सदर दीपक कुमार सहित बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button