Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पिता ने 3 मासूम बच्चों सहित पत्नी की हत्या, खुद की आत्महत्या

मनीष पराशर

मेरठ। गुरुवार का दिन 2 परिवारों के लिए काला साबित हुआ पहले तो एक परिवार में महिला ने अपने तीन बच्चों की गर्दन काट कर खुद अपने भी गर्दन काट ली तो वही दूसरा मामला मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र का है जहां पर ग्रह कलेश के चलते पिता ने पहले अपनी पत्नी और बच्चों को मौत के घाट उतारा और उसके बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गया दोनों ही मामलों में पुलिस जांच में जुटी हुई है।

परीक्षितगढ़ नगर के होली वाला मोहल्ला में ग्रह कलेश के चलते गुरुवार शाम घर में रह रहे पांच सदस्यों ने आत्महत्या कर ली जिसमें मृतक पति रईस अहमद पुत्र स‌ईद ठेकेदारव उसकी पत्नी रिहाना उसके तीनों बच्चे 10 वर्षीय अफपान 7 वर्षीय हैदर 4 वर्षीय पुत्री आयात है पहली पत्नी शबाना से दो पुत्र हैं दूसरी पत्नी रिहाना से एक पुत्री है मृतक र‌ईस पैसे से मजदूर था रईस ने दो शादी कर रखी थी जिस कारण आए दिन घर में गृह क्लेश रहता था।

सूत्रों की माने तो लगभग 5 दिन हो गए थे घर में गृह क्लेश होते होते जिसका रईस ने अपने परिवार को मौत के घाट उतारने का मन बना लिया और अपनी पत्नी बच्चे सहित खुद को मौत से गले लगा लिया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आत्महत्या या हत्या की जांच शुरू कर दी है सभी का पंचनामा भरकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button