Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कैदियों से भरी वैन ने रेहड़ा चालक को मारी जोरदार टक्कर, हुआ घायल स्थानीय पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। शहर के जानसठ रोड पर एक दर्दनाक हादसा उस वक्त हो गया जब कैदियों से भरी वैन शहर की तरफ आ रही थी जिसकी चपेट में आने से एक रेहड़ा चालक घायल हो गया जबकि कैदियों से भरी वैन शहर की तरफ दौड़ गई, घटना की सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल को जिला अस्पताल पहुँचाया जहां उसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मु0 नगर के थाना नई मंडी अंतर्गत जानसठ रोड पर एक दर्दनाक हादसा उस वक्त हो गया जब बाईपास की तरफ से आ रही कैदियों से भरी वैन की चपेट में आने से एक रेहड़ा चालक गम्भीर घायल हो गया यहां घायल काफी देर तक सड़क पर ही तड़पता रहा लेकिन किसी ने उसकी कोई मदद तक नही की है।

अगर घायल के परिजन और प्रतिदर्शियों की माने तो कैदियों से भरी वैन के चालक ने रुकने के बजाय गाड़ी को शहर की तरफ दौडा दी और घायल सड़क पर ही तड़पता रहा बाद में मोके पर राहगीरों एंव आस पास के दुकानदारों की सूचना मिलने पर यूपी 112 डायल एंव स्थानीय पुलिस मोके पर पहुंची और घायल को राहगीरों की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा घायल की पहचान पास के ही गांव साहवली निवासी समशाद पुत्र नानु धोबी के रूप में हुई है।

घायल के परिजन एंव प्रतिदर्शी ने बताया की समशाद गांव से ही मुर्गी के अण्डों से भरे रेहड़े को लेकर शहर की तरफ जा रहा था जिसे पीछे से आ रही कैदियों से भरी वैन ने टक्कर मार दी और मोके से शहर की तरफ फरार हो गई। उधर इस सम्बन्ध में स्थानीय पुलिस ने बताया की घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है तथा घायल की हर सम्भव मदद की जायेगी।

Tags

Related Articles

Back to top button