Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन निकलते ही नर्सिंग होम में मरीज की मौत को लेकर जमकर हंगामा

नर्सिग होम में मरीज की मौत को लेकर उसके परिजनों ने किया जमकर हंगामा, हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत किया

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। नई मण्ड़ी गौशाला रोड पर दिन निकलते ही एक नर्सिग होम में आये मरीज के तीमारदारों ने उस वक्त खासा हंगामा खड़ा कर दिया जब बाहर मरीज तड़पता रहा और डॉक्टर उसे देखने तक नही आया जिसके चलते मरीज की मौत हो गई और उसके परिजनों ने डॉक्टर के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर जमकर हंगामा काटा उधर सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मोके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को शांत कर आगे की कार्यवाही में जुटी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार
मामला जनपद मु0 नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के गौशाला रोड पर स्थित राजवंश अस्पताल का है जहां मरीज की मौत को लेकर उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया। मंसूूरपुर थाना क्षेत्र के गांव दूधाहेडी निवासी अरविंद उर्फ पप्पू पुत्र महावीर की तबियत बिगड़ने पर उसके परिजन गत दिवस उसे नई मण्ड़ी में गौशाला रोड स्थित राजवंशी नर्सिग होम पर लाये थे जहां उसका उपचार चल रहा था।

आज एक बार फिर अरविंद को उपचार के लिए उसके परिजन दिन निकलते ही करीब साढे आठ बजे उक्त अस्पताल पर ले आये। परिजनों का आरोप है कि बार-बार बुलाने के बावजूद चिकित्सक अरविंद को देखने के लिए नहीं आये जिससे उसकी हालत बिगड़ती गयी और उसकी मोके पर ही मौत हो गयी। परिजनों ने अरविंद की मौत का कारण चिकित्सक की लापरवाही बताते हुए नर्सिग होम पर जमकर हंगामा शुरू कर दिया। उधर हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को समझा बुझाकर शांत किया।परिजनों ने चिकित्सक के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है जिसपर पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी कर रही है। खबर लिखे जाने तक कोई समझोता या थाने में तहरीर नही पहुंची थी।

Related Articles

Back to top button