Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ओवर लोडिंग के चलते हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर ट्राली चालक की मोके पर ही दर्दनाक मौत

गौदाम से लोहे की भारी शीट लोड कर निकल रहा था बाहर, चालक के ऊपर ही गिर गई शीट मोके पर मौत

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिले में ओवर लोडिंग के खुले खेल ने आज एक ट्रैक्टर – ट्राली चालक की जान उस वक्त ले ली जब ट्रैक्टर ट्राली चालक वहलना स्थित गौदाम से लोहे की भारी शीट ट्रैक्टर ट्राली में भरकर गौदाम से निकला ही था की शीट चालक के ऊपर ही आ गिरी और उसकी मोके पर ही दर्दनाक मौत ही गई , उधर घटना की खबर लगते ही गौदाम मालिक जहां मोके से फरार हो गया तो वहीं आस पास के ग्रामीणों की भीड़ मोके पर जुट गई घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मोके पर पहुंची और किसी तरह ट्रैक्टर चालक के शव को ट्रैक्टर से निकलवाकर कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही में जुटी।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर की थाना शहर कोतवाली अंतर्गत वहलना चौकी के पास का है जहां ऐ ऍन ट्रेडर्स का लोहे की शीट का गौदाम है जहां से आज देर शाम मूल रूप से बिजनोर एंव हाल पता निधि कॉलोनी सुज्डु थाना सिविल लाईन निवासी ट्रैक्टर चालक क्लवा पुत्र रियाज्जुदीन लोहे की कई टनो वजनी शीट गौदाम से भरकर जैसे ही निकल रहा था की अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली में भरी लोहे की शीट उसके ऊपर आ गिरी और वह उसके निचे दब गया।

घटना होते ही जहां गौदाम पर अफरा तफरी फैल गई वहीं आस पास के ग्रामीण भी मोके पर एकत्रित हो गए उधर किसी ने घटना की सूचना तत्काल ही स्थानीय पुलिस को भी दे दी।

सूचना मिलते ही पुलिस भी तुरन्त ही घटना स्थल पर पहुंची और किसी तरफ ट्रैक्टर ट्राली में फंसे चालक के शव को भहर निकलवाकर कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम भेज दिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई। खबर लिखे जाने तक थाने में कोई तहरीर नही दी गयी।

Tags

Related Articles

Back to top button