Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पूर्वांचल विधुत वितरण निगम के निजीकरण के विरोध में निकाला मशाल जुलुस

महावीर चौक स्थित बिजली घर पर किया गया सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने पूर्वांचल का विधुत निजीकरण बंद करने की मांग को लेकर आज शहर के महावीर चौक बिजली घर पर विधुत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले एक मशाल जुलुस निकालकर किया विरोध प्रदर्शन और की नारे बाजी की गयी।

मुजफ्फरनगर जिले के महावीर चौक पर स्थित बिजली घर पर आज सैंकड़ों की संख्या में एकत्रित हुए विधुत विभाग के अधिकारीयों/कर्मचारियों ने विधुत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले एंव क्षेत्रिये सचिव सहारनपुर मंडल उमेश चन्द वर्मा के नेत्रतत्व में पूर्वांचल विधुत वितरण निगम के निजी करण के विरोध में एक मशाल जुलुस निकालकर किया जमकर विरोध प्रदर्शन।

जिसमें सैकड़ों की संख्या में विद्युत कर्मचारी एवं अधिकारी हाथों में जलती हुई मशाल लेकर जा रहे थे जिन्हें पुलिस ने महावीर चौक पर ही रोक लिया और आगे नही बढ़ने दिया।

विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघ समिति के क्षेत्रिये मंडल सचिव उमेश चन्द वर्मा ने कहा कि पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम को तीन टुकड़ों में विभाजित कर संपूर्ण विद्युत वितरण का निजीकरण करने के प्रदेश सरकार के प्रस्ताव का हम लोग पुरजोर विरोध करते हैं उन्होंने कहा की इस निजी करण से किसानो एंव उपभोक्ताओं को विद्युत धारा महंगी मिलेगी एवं किसान व मजदूर की कमर टूट जाएगी।

उन्होंने कहा की लगातार प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ती चली जाएगी इसलिए वह सरकार से मांग करते हैं कि विधुत वितरण निगम का निजीकरण न किया जाये उन्होंने कहा की भाजपा सरकार कुछ लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए पूर्वांचल का निजीकरण कर रही है इसलिए हम मांग करते हैं कि इस निजी करण को बंद किया जाए।

Related Articles

Back to top button