Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

मंहगे शौक के लिए राहगीरों से करते थे लूटपाट, पुलिस ने दो लुटेरे को किया गिरफ्तार, लूटा हुआ माल भी बरामद

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन इलाके में अब से कुछ दिन पूर्व लगातार चोरी, लूट, स्नेचिंग, की घटनाएं होने की खबर सामने आ रही थी। लेकिन अब कुछ दिनों से ऐसा सुनने औऱ देखने को नहीं मिल रहा है, क्योकि डीआईजी/ एसएसपी अमित पाठक ने एक ऐसे सब इंस्पेक्टर को शालीमार गार्डन इलाके की जिम्मेदारी दी है। जो अपनी चौकी क्षेत्र इलाके में ही नहीं बल्कि पड़ोस की चौकी क्षेत्र में भी अपराधियों और बदमाशों पर कड़ा शिकंजा करते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि शालीमार गार्डन चौकी प्रभारी मुनेश सिंह एक ऐसे सब इंस्पेक्टर हैं जो अपने इलाके के साथ साथ पड़ोस के क्षेत्र में भी कोई भी अपराधिक घटना आसानी से होने नहीं देते है। बदमाश और लुटेरों पर कड़ी नजर भी जमाए बैठे रहते है। आपको यह भी बता दे कि शालीमार गार्डन इलाके में जब से शालीमार गार्डडन चौकी की जिम्मेदारी सब इंस्पेक्टर मुनेश सिंह को दी गई है तब जाकर कुछ दिनों से शालीमार गार्डन इलाके में क्राइम ग्राफ कम हुआ है।

गाजियाबाद पुलिस ने अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिये जिले भर में अभियान चलाया हुआ है। अभियान के तहत गाजियाबाद पुलिस लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी कर रही है। गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद पुलिस ने दो ऐसे शातिर लूटेरों को गिरफ्तार किया है। जो अकेले इंसान को अपना निशाना बनाते थे, फिर चाहे वो पुरुष हो या महिला, पुलिस ने इन लुटेरों के पास से तीन लूटी हुई चैन और दो मोबाइल बरामद किए है।

साहिबाबाद पुलिस ने अभियान के तहत दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है दोनों लुटेरे क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे। पकड़ा गया अपराधी विनय काली हिस्ट्रीशीटर बदमाश है जिस पर 16 मुकदमे पंजीकृत हैं। दोनों लुटेरे दिल्ली एनसीआर में लूट कर के बड़ी ही आसानी से मौके से फरार हो जाते थे। और लुटे हुए सामान को बेच कर अपने मंहगे शौक ओर नशे का सेवन करने में खर्च कर दिया करते थे।

क्षेत्राधिकारी आलोक दुबे ने बताया कि शालीमार गार्डन इलाके से पुलिस ने इन दोनों लुटेरों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से लूटा हुआ माल मोबाइल, चेन, बाइक के साथ साथ नशीला पाउडर भी बरामद किया है। दोनों लुटेरे बड़े ही शातिर किश्म के अपराधी हैं इन दोनों लुटेरों पर दर्जन भर से भी अधिक कई थानों में मुकदमे दर्ज है दोनो लुटेरे दिल्ली एनसीआर के इलाको में अधिकतर लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे।

Tags

Related Articles

Back to top button