Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

प्रेस लिखकर चलने वाले फर्जी पत्रकारो से स्थानीय पुलिस हुई परेशान, SSP साहब कब होगी कार्रवाई

खबर वाणी सवांददाता

गाजियाबाद। जनपद में इन दिनों फर्जी प्रेस लिखे वाहनों की भरमार है, जिस भी चौराहे पर आप खड़े होंगे वहा आपको दो-चार ऐसे वाहन आते जाते दिख ही जाएंगे, जिस पर आपको बड़े-बड़े शब्दों में प्रेस लिखा दिख जाएगा। ऐसे फर्जी पत्रकार बनकर पुलिस पर रौब गाठने वाले और प्रेस लिखकर चलने वाले वाहन चालको का अब अभियान चलाकर सत्यापन कराया जाना चाहिए, क्योकि अब इन फर्जी पत्रकारो से अच्छे पत्रकारों के साथ-साथ स्थानीय पुलिस भी परेशान आ गयी है।

पुलिस चेकिंग के दौरान प्रेस लिखकर वाहनों पर पैनी नजर तो रख रही है लेकिन स्थानीय पुलिस समझ नही पा रही है कि ये वाहनों पर प्रेस लिखकर चलने वाले सच मे ही पत्रकार है या पुलिस पर रौब गठने वाले फर्जी पत्रकार है, ऐसे में जिले के आला अधिकारियों को जिले भर में एक अभियान चलवाना चाहिए, जिससे फर्जी और असली पत्रकारों की सच्चाई सामने आ जाए। पुलिस द्वारा ऐसे फर्जी तरीके से प्रेस लिखकर चलने वाले वाहन चालकों पर पैनी नजर रखी जानी चाहिए।

बता दे कि शुक्रवार को जनपद गाज़ियाबाद में पुलिस अधिकारियों ने परेशान होकर खबर वाणी के सवांददाता से अपना दर्द बयां किया है। औऱ कहा है कि फर्जी तरीके से प्रेस लिखकर चलने वाले वाहन चालकों से बहुत परेशान हो गए है।

आपको यह भी बताते चले कि जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों फर्जी पत्रकारो और प्रेस स्टिकर लिखे वाहनों की मानो की बाढ़ सी आ गयी है। जिसके चलते जिले में पुलिस भी भ्रमित होकर परेशान हैं। पुलिस सूत्रों के माने तो इन फर्जी पत्रकारों से परेशान होकर पुलिस ने कई बार जिले के पत्रकारों से इन फर्जी पत्रकारों के बारे में जानकारी मांगी तो इन फर्जी पत्रकारों की कोई जानकारी नही मिली है।

आज कल प्रेस लिखकर वाहनों पर धड़ल्ले से 3 सवारियां बैठाकर लोग अपने आपको मीडिया कर्मी बताकर पुलिस पर रौब झाड़ते फिर रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि इन फर्जी पत्रकारों ने अपने वाहनों पर प्रेस का स्टीकर लगाकर पुलिस के काम मे बांधा पहुचते है।

बता दे कि कई ऐसे प्रेस लिखे वाहन तो आज भी थानों में सीज हुए खड़े है, जिनका अभी तक कोई वारिस ही नही आया है। कई पुलिसकर्मियों ने यह भी बताया कि पुलिस को परेशानी है, कि फर्जी पत्रकार बनकर लोग पुलिस के काम मे बांधा पहुंचा रहे है।

Tags

Related Articles

Back to top button