Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

हाथरस की बेटी को विधायक प्रतिनिधि ललित शर्मा ने दी, श्रद्धांजलि

विधायक प्रतिनिधि ने कहा महिलाओं से जुड़े अपराधों में सख्त किया जाए कानून

खबर वाणी संवाददाता

गाज़ियाबाद। रविवार को भाजपा नेता एवं लोनी विधायक प्रतिनिधि पण्डित ललित शर्मा ने राजीव गार्डन में हृदयविदारक घटना में हाथरस की मृतका मनीषा को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए शोक सभा का आयोजन किया। इस दौरान मृतका मनीषा को भावभीनी श्रधांजलि अर्पित की।

भाजपा नेता पंडित ललित शर्मा ने कहा कि बहन की नृशंस हत्या हृदयविदारक है और पूरा हिन्दू समाज इसे लेकर दुखी है। हम सभी मृतका की आत्मा की शांति के लिए परमपिता से प्रार्थना करते है। दोषी कोई भी है बक्शा नहीं जाएगा। लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर के पत्र के बाद लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई हुई है। माननीय मुख्यमंत्री जी ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है जो स्वागतयोग्य कदम है। जल्द सत्य सभी के सामने होगा और बहन को न्याय मिलेगा। महिला से संबंधित कानून को सख्त करने की जरूरत है और न्याय निश्चित समय में हो इस व्यवस्था को बिना दुरुस्त किये हम महिलाओं के खिलाफ अपराध नहीं रोक सकते। वहीं हाथरस के घटना पर राजनीति करने वाले नेताओं को मैं इतना कहना चाहता हूं कि यह राजनीति का नहीं संवेदना व्यक्त करने का समय है। यह समय परिवार के दुखों को बांटने का समय है लेकिन कुछ लोग राजनीतिक झंडे लहराते हुए, ठहाका लगाते हुए, पीड़िता के घर ऐसे जा रहे है जैसे प्रदेश में अपनी खोई हुई राजनीतिक ज़मीन ढूंढना चाहते है। शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगों को जनता सब देख रही है कि कैसे राजनीतिक टूरिज़्म करने नेता हाथरस आ रहे है।

श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से जितेंद्र कश्यप, नवीन जोशी, गौरव कुमार, नितिन उपाध्याय, आकाश पांचाल, अंश वाल्मीकि, दीपक पांचाल, मनीष वर्मा, निशांत कुमार, अंकित उपाध्याय, अजय शर्मा, कपिल पांचाल, राजेंद्र प्रताप, कुमार सिंह आदि सैकड़ों समाजसेवियों ने श्रद्धा सुमन अर्पित कर शोक प्रकट किया।

Related Articles

Back to top button