Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मौत का सामान बनाने वाली फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़

दो आरोपी मौके पर पकड़े, भारी मात्रा में बने - अधबने हथियारों का जखीरा व् साजो सामान भी बरामद, एसपी देहात नेपाल सिंह ने दी जानकारी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। थाना सिविल लाइन पुलिस ने थाना क्षेत्र के बझेडी फाटक स्थित एक पुराने बंद पड़े ईट भट्टे से अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। मौके से दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है वहीं घटनास्थल से ही भारी मात्रा में बने अध् बने हथियारों का जखीरा भी थाना पुलिस ने बरामद किया है। इस संबंध में एसपी देहात नेपाल सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी है।

P

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत बझेडी फाटक के पास का है जहां मुखबिर खास की सूचना पर थाना सिविल लाइन प्रभारी डी के त्यागी ने अपनी टीम के साथ बंद पड़े -एक ईंट भट्टे पर दबिश दे डाली जहां मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

वही साथ ही साथ भारी मात्रा में अवैध हथियारों का जखीरा भी पुलिस ने बरामद किया है यहां पुलिस ने हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी हथियार बनाने के मामले में पहले भी जेल जा चुके हैं एसपी देहात नेपाल सिंह ने पुलिस लाइन स्थित मनोरंजन कक्ष में प्रेस वार्ता कर पकड़े गए बदमाशों के संबंध में जानकारी दी है।

Tags

Related Articles

Back to top button