Breaking Newsउत्तरप्रदेश

PUBG GAME खेलने से मना किया तो काट दी पिता की गर्दन,बाद में अपनी गर्दन भी काटी

खबर वाणी संवाददाता

मेरठ। खरखोदा थाना क्षेत्र के जमुना नगर इलाके में बेटे को PUBG गेम खेलने से मना करने पर पिता को भारी पड़ गया। बता दे बृहस्पतिवार की सुबह जमुना नगर इलाके में एक युवक अपने घर में बैठ PUBG गेम खेल रहा था। पिता ने गेम खेलने से मना किया तो गुस्साए युवक ने चाकू से अपने पिता का गला काट दिया कुछ देर बाद गुस्साए युवक ने अपना भी गला काट लिया दोनों को घायल अवस्था में देख घर में चीख-पुकार मच गई की पुकार सुन कर घर में आए स्थानीय लोगों ने देखा तो बाप बेटे दोनों खून से लथपथ जमीन पर पड़े हैं। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में पिता पुत्र को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार जमुना नगर लोहिया नगर निवासी इरफान ने अपने बेटे आमिर को PUBG गेम खेलते हुए डांट दिया था। इसके बाद इरफान का बेटा आमिर पिता की डांट सुनकर अपना आपा खो बैठा और धारदार चाकू उठाकर अपने पिता पर हमला बोल दिया। चाकू पिता की गर्दन पर लगा जिससे पिता  गंभीर रूप से घायल हो गया  कुछ देर बाद युवक ने अपनी भी गर्दन पर चाकू मार लिया बताया जा रहा है। कि इरफान चाकू लगने से मामूली रूप से घायल हो गया मगर बेटे आमिर की हालत गंभीर बनी हुई है जिस को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां घायल आमिर का इलाज किया जा रहा है।

खरखौदा थानाध्यक्ष ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है युवक मानसिक रूप से मानसिक रोगी बताया जा रहा है

Tags

Related Articles

Back to top button