Breaking Newsउत्तरप्रदेश

नकाबपोश बाइकसवार बदमाशो ने BDC सदस्य पर ताबातोड़ गोली बरसा कर की हत्या

खबर वाणी संवाददाता

बुलंदशहर। जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब गांव खलोर में दो बाइक सवार बदमाशों ने बीडीसी सदस्य पर ताबड़तोड़ गोली बरसा कर उसकी हत्या कर दी। बता दें कि खलोर गांव में हुई दिनदहाड़े बीडीसी सदस्य की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास गांव के लोग भी घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। दिनदहाड़े हुई बीडीसी सदस्य की हत्या से पूूूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार खलोर गांव के रहने वाले 27 वर्षीय हरदेश सिंह खलोर गांव से बीडीसी सदस्य था और राशन डीलर की दुकान भी चलाता था। हर देश की पत्नी जया भटनागर के नाम पर राशन की दुकान का लाइसेंस है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार बता दें और गांव में कबड्डी टूर्नामेंट चल रहा है पूरी रात मैच होते हैं हरदेश बाइक से रोज की तरह शनिवार की सुबह करीब 3:00 बजे कबड्डी मैच देख कर घर लौट रहा था। जगह गांव के नजदीक पहुंचा तो पीछे से बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने हरदेश पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी, जहा हरदेश को चार गोली लगी एक गोली उसकी बाइक में लगी, ओर हरदेश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

जहीराबाद थानाध्यक्ष सुरेश शर्मा ने बता थाना प्रभारी सहित पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे, और जांच पड़ताल शुरू कर दी है अभी तक रंजिश का कोई मामला सामने नही आया है। इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस टीम लगा दी गयी है। हर एक एंगल से जांच की जा रही है जल्द ही शूटरों को पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button