Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

24 घंटे के अंदर जिले में दूसरी लूट की वारदात, कलेक्शन एजेंट से लूटे करीब एक लाख 80 हजार

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। कवि नगर थाना क्षेत्र के पॉश राजनगर सेक्टर 7 में उस वक्त दहशत का माहौल बन गया जब बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से हत्यारों के बल पर करीब एक लाख 80 हजार रुपए लूट कर मौके से फरार हो गए। बता दें कि अगर आप गाजियाबाद जिले में रहते हैं तो सावधान हो जाइए क्योंकि जिले में अपराध बेलगाम हो चुका है जिले में बेखौफ बदमाश रोजाना एक के बाद एक बड़ी लूट छीना झपटी स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देकर बड़ी ही आसानी से फरार हो जाते हैं। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस का फिर से वही पुराना तरीका और राटा रटाया बयान की जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर इस पूरी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि कल भी गाजियाबाद जिले के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के हरवंश नगर इलाके में एक कलेक्शन एजेंट से करीब ढाई लाख रुपए की लूट हुई थी। जिले में हो रही लगातार लूट के बाद आमजन सड़कों पर निकलते समय अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। व्यापारियों और कलेक्शन एजेंटों में एक भय का माहौल बना हुआ है। पुलिस के लाख मंसूबे के बाद भी आखिर बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस के खौफ से बेखौफ होकर बदमाश आए दिन लूट की बड़ी बड़ी वारदातों को अंजाम देकर बड़ी ही आसानी से फरार हो जाते हैं। दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है यहां लगातार वारदातों को बदमाश बड़ी आसानी से अंजाम दे रहे हैं।

क्षेत्राधिकारी अवनीश कुमार ने बताया कि कविनगर थाना के राज नगर सेक्टर 7 इलाके में एक व्यक्ति से बदमाशों द्वारा बैग छीने जाने की सूचना मिली है। पीड़ित व्यक्ति द्वारा बताया गया है कि बैग में तकरीबन एक से सवा लाख रुपए के करीब था। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की पहचान की जा रही है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर इस घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button