Breaking Newsउत्तरप्रदेश

IPL मैचों पर सट्टा लगाने वाले 4 सटोरी चढ़े पुलिस के हथते

पकड़े गए आरोपियों से 10,600 की नगदी सहित कार, LED, TV, सेटप बोक्स भी बरामद

खबर वाणी संवाददाता

मुज़फ्फरनगर। थाना शहर कोतवाली पुलिस के हाथ मुखबिर की सूचना पर लगी बड़ी सफलता आईपीएल सट्टा करने वाले चार आरोपी पुलिस ने किया गिरफ्तार, पकड़े गए आरोपियों के पास से एक कार सेटअप बॉक्स एलईडी टीवी सहित नगदी भी की गई बरामद, पकड़े गए आरोपियों के संबंध में सीओ सिटी राजेश द्विवेदी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी जगह बदल कर अलग-अलग तरीकों व् स्थानो पर आईपीएल सट्टे का गोरख धन्दा चला रहे थे जिन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

दरअसल पूरा मामला थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला एकता विहार, रामपुरी का है जहां दिनांक-02.11.2020 की रात्रि को थाना शहर कोतवाली पुलिस द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर संगम होटल वाली गली मौ0 एकता विहार में मोहित नाम के युवक के घर से IPL मैचों पर सट्टा लगाने वाले 04 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मोके से एक कार, 10,600 रुपये की नगदी, एल ई डी टीवी सहित सेटअप बॉक्स,बरामद करते हुए सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर कोतवाली लाकर पूछ ताछ की तो पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम व पते निम्न बताये है।

गौरव कुमार पुत्र सन्तलाल नि0 म0न0 162 रैदासपुरी थाना सिविल लाईन मु0नगर।

● मोहित पुत्र स्व0 विजयसिंह नि0 संगम होटल वाली गली मौ0 एकता विहार थाना को0नगर मु0नगर ।

● अंकित कुमार पाल पुत्र सुरेन्द्र पाल नि0 मौ0 गंगारामपुरा थाना सिविल लाईन मु0नगर

● हिमांशु पुत्र नन्द किशोर नि0 नारयणपुर फेस 02 रामपुर तिराहा थाना छपार मु0नगर बताये है

सीओ सिटी राजेश द्विवेदी ने बताया की पकड़े गए आरोपी शातिर किस्म के बदमाश है जोकि जगह बदल – बदलकर इस अनैतिक कार्य में लगे हुए थे इनमे से एक आरोपी तो पहले भी जेल जा चूका है आज इनसे पूछ ताछ कर इन्हें जेल भेजा जा रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button