Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

मिडोस विस्ता सोसाइटी की हालत खराब होने से सोसायटी में लोगों ने किया प्रदर्शन,

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। मोरटा में सोसाइटी की हालत खराब होने से सोसाइटी के लोगों के अंदर आक्रोश हैं। गाजियाबाद में मिडोस विस्ता सोसाइटी के अंदर लोगों ने प्रदर्शन किया है। लोगों का आरोप है कि सोसाइटी में काम नही किये जा रहे है। सोसाइटी के अंदर बनी बिल्डिंग की हालत जर्जर हो रही है और कूड़े का अम्बार लाग हुआ है।

गाजियाबाद के मोरटा में मिडोस विस्ता सोसाइटी के अंदर लोग परेशान हो कर के प्रदर्शन कर रहे है। सोसाइटी के लोगों का आरोप है कि सोसाइटी में प्रेसिडेंट के चुनाव नही हो रहे है। मौजूदा प्रेसिडेंट चुनाव नही होने दे रहे है और सोसाइटी के फंड को अपने लिये प्रयोग कर रही है।

सोसाइटी के अंदर की बिल्डिंग जर्जर हालत में होती जा रही है और गंदगी का अम्बार लगा हुआ है। वही मौजूदा प्रेसिडेंट गाजियाबाद विकास प्राधिकरण को दोषी बता रही है और डिओडी नही मिलने की वजह से सोसाइटी में चुनाव नही होने की बात कर रही है।

मिडोस विस्ता सोसाइटी के लोग परेशान है। अब देखना है कि लोगों की परेशानियों का निस्तारण कब तक हो पायेगा। या फिर मौजूदा सोसाइटी प्रेसिडेंट गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के नाम का सहारा लेकर सोसाइटी के लोगों को ऐसे ही गुमराह करती रहेंगी।

Related Articles

Back to top button