Breaking Newsउत्तरप्रदेश

टिकैत के आँसू के बाद किसान महापंचायत में जुटने लगी भारी भीड़, राजनैतिक लोग भी हो रहे शामिल

हजारों की संख्या में भारतीय किसान यूनियन से जुड़े कार्यकर्ता - पदाधिकारी हाथों में लाठी डंडे लेकर पहुंच रहे।

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद  के महावीर चौक स्थित जीआईसी मैदान में भारतीय किसान यूनियन द्वारा आहूत पंचायत में जुटने लगी भारी भीड़ यहां हजारों से भी अधिक ट्रैक्टर ट्रॉली, कारों एवं अन्य संसाधनों से भारतीय किसान यूनियन से जुड़े पदाधिकारी कार्यकर्ता सहित अन्य राजनीतिक दल भी पहुंचने लगे है, कांग्रेस के पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक, पूर्व विधायक पंकज मलिक सहित सपा के लोग भी इस पंचायत में जुटने लगे है।

तो वहीं डीआईजी व कमिश्नर भी जीआईसी मैदान पहुंच गये है जो किसान महापंचायत के आयोजन स्थल पर मौका मुआयना करने के साथ ही सुरक्षा व्यवस्था के अधिनीस्थो को जरुरी दिशा निर्देश दे रहे है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भारतीय किसान यूनियन द्वारा आहूत महापंचायत में आज लाखों की भीड़ जुटने का अनुमान लगाया जा सकता है। यहां आज जीआईसी मैदान में जहां एक तरफ हजारों से भी अधिक लोगों की भीड़ जुट चुकी है तो वहीं सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से सहारनपुर डीआईजी और कमिश्नर भी यहां कैंप किए हुए हैं दोनों अधिकारी जिलाधिकारी व एसएसपी के साथ पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

अगर प्रशासनिक अधिकारियों की मानें तो पंचायत में किसी तरह की कोई रोक नहीं है लेकिन हम लोग भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत और राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत से बात चीत कर भीड़ कम करने के लिए प्रयासरत है ताकि भीड़ से किसी भी तरह की कोई जन हानि न हो सके सुरक्षा व्यवस्था में कोई कमी नही की गई है।

हर चौक चौराहों पर एस डी एम स्तर के अधिकारीयों सहित सीओ और आर आर एफ के साथ भारी पुलिस फोर्स तैनात है।

हाइवे से सिटी के अंदर आने वाले सभी मार्गों को बैरिकेट्स कर आने-जाने वाले वाहनों को चैक करके ही अंदर जाने दिया जा रहा है जीआईसी मैदान में सहारनपुर मंडल कमिश्नर एवी राजामौली सहारनपुर मंडल क्षेत्र के डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल व जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ओर एसएसपी अभिषेक यादव आयोजन स्थल का घूम घूमकर औचक निरीक्षण भी कर रहे हैं अधिकारीयों का कहना है की सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह मुस्तैद रहेगी।

Related Articles

Back to top button