Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

मुरादनगर : शमशान घाट हत्याकांड में नही बख्शे जायेगे असली गुनहगार : CM योगी

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। सीएम योगी आदित्यनाथ मुरादनगर उखलारसी गांव में हुए शमशान घाट हत्याकांड में असली गुनहगारों को बिल्कुल भी बक्सने के मुंड में नही है। बुधवार देर शाम गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ गुस्से में लाल दिखाई दिए। बता दे कि रविवार की दोपहर करीब एक बजे उखलारसी गांव में जयराम के अंतिम संस्कार के दौरान शमशान घाट की गैलरी का लेंटर भरभरा कर गिर गया था जिसमे 25 लोगो की मौत हो गयी, और करीब 40 लोग घायल हो गए। जिसके चलते सीएम योगी आदित्यनाथ ने ठेकेदार और इंजीनियर पर एनएसए स्तर पर कार्रवाई करने के आदेश दिए है। ठोस सूत्रों की माने तो शमशान घाट के सभी आरोपी पर एनएसए व गैंगस्टर की कार्रवाई करने के बात कही जा रही है।

बुधवार की दोपहर लखनऊ से विमान में सवार होकर रोहतक हरियाणा के लिए जा रहे थे मौसम खराब होने की वजह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से सीधा गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पहुंचे सीएम का रोहतक जाने का कार्यक्रम निर्धारित था इस वजह से कुछ ही देर रुके बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम की जानकारी चन्द ही लोगों को थी वहां कुछ देर रुककर समय गुजरा और वहां मौजूद जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे से मुरादनगर के श्मशान घाट हादसे में पूरी जानकारी ली और इस पूरे प्रकरण में दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए।

इसके अलावा पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करने को भी कहा गया सूत्रों की माने तो सरकारी लापरवाही पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जमकर फटकार लगाई मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि जांच पर भी उनकी विशेष नजर रहेगी इस बात का अधिकारी ध्यान रखें श्मशान घाट हत्याकांड में असली गुनाहगार को सबक सिखाया जाए इतना कहकर मौसम खराब होने की वजह से रोहतक हरियाणा के लिए हाईवे मार्ग से रवाना हो गए। सीएम योगी आदित्यनाथ के रोहतक रवाना होने के बाद जिलाधिकारी सहित अन्य अधिकारी भी मुरादनगर के लिए रवाना हो गए।

आखिर भाजपा महानगर अध्यक्ष को क्यो नही लगी सीएम के आने की भनक

केंद्रीय मंत्री एवं सांसद वीके सिंह के साथ अक्सर साए की तरह साथ रहने वाले भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिंडन एयरपोर्ट में आने के विषय में आखिर क्यों नहीं लगी भनक, दरअसल बता दें कि महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा को यह तो मालूम था कि सीएम योगी आदित्यनाथ का एयरपोर्ट आने का कार्यक्रम है मगर वह वहां आए थे इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी फोन पर बातचीत में शर्मा ने दावा कर दिया कि हिंडन एयर फोर्स पर सीएम आए नहीं है।

Tags

Related Articles

Back to top button