Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

टीला मंडोली रोड और बंथला फ्लाई ओवर के नीचे की जर्जर सड़क को जल्द बनवाए पीडब्ल्यूडी: ईश्वर मावी

श्रीराम कालोनी के बंद नाले को भी खोला जाये

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। भाजपा नेता ईश्वर मावी ने शनिवार को पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता विमल कुमार से उनके कार्यालय में मुलाकात कर टीला मंडोली सेवाधाम रोड व बंथला फ्लाई ओवर के नीचे की जर्जर सड़क के निर्माण में हो रही देरी को लेकर चर्चा की, भाजपा नेता ईश्वर मावी ने बताया कि टीला मंडोली रोड लोनी क्षेत्र के दर्जनों गांवों को दिल्ली से जोड़ता है वहीं बंथला फ्लाई ओवर के नीचे वाला रोड भी दर्जनों गांवों का मुख्य रोड है दोनों ही रोड वर्षो से जर्जर हालत में है बरसात में दोनों ही रोड पर निकलना मुश्किल हो जाता है।

उन्होंने बताया कि कल हुई बरसात के बाद सड़क में कई कई फुट पानी भर गया है जिसमें से पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया है रोड में गहरे गहरे गड्ढे हो गए हैं उन्होंने तत्काल पानी निकाल कर रोड को ठीक कराने की मांग की। भाजपा नेता ईश्वर मावी ने श्रीराम कालोनी के बंद नाले को खोलने की मांग भी उठाई उन्होंने बताया कि नाला बंद होने से कालोनी के हजारों लोग जलभराव की समस्या से जूझ रहे हैं।

पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता विमल कुमार ने आश्वासन दिया कि जल्दी ही समस्याओं का प्राथमिकता से निराकरण किया जाएगा उन्होंने यह भी बताया कि टीला मंडोली सेवाधाम रोड व बंथला फ्लाई ओवर के नीचे की सड़क को कार्य योजला में शामिल किया जाएगा फिलहाल पानी को निकालकर उसे चलने लायक बनाया जायेगा और टेंडर में जलभराव वाले स्थान को सीसी व उसके साथ नालों का निर्माण भी कराया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button