Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बिंदल पेपर मिल में लगी आग, कई जिलों की दमकल गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

सहारनपुर, बुलंदशहर तक के अधिकारी रहे मौजूद, चल रहा सफाई अभियान

खबर वाणी भगत सिंह 

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना नई मंडी क्षेत्र के भोपा रोड पर स्थित बिंदल पेपर मिल में लगी आग को बुझाने में सहारनपुर, बिजनौर, मुजफ्फरनगर, नोएडा, मेरठ, शामली, गाजियाबाद, बुलंदशहर, तक की दमकल विभाग की गाड़ियां और अधिकारी शामिल रहे।

आज बुधवार को भी आग बुझाने का सिलसिला और साफ सफाई अभियान लगातार जारी है तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरह पेपर मिल में आग लगने के उपरांत भारी नुकसान निकल कर सामने आ रहा है।

तो वही काफी संख्या में मलबा पेपर मील से बाहर भी निकाला जा रहा है। उधर शहर के गणमान्य, समाजसेवी, एंव भाजपाई लोग भी बिंदल पेपर मिल में पहुंच मिल मालिकों से मिल उनका दुःख साझा कर रहे है।

आज भाजपा नेता अरविन्द राज शर्मा, व्यापारी एंव समाज सेवी व्यापक क्रष्ण पुरी, पंकज कुमार सहित कई व्यापारी एंव भाजपा नेता बिंदल पेपर मिल पहुंचे जहां उन्होंने मिल मालिको अशोक बिंदल, राकेश बिंदल से मिल उनका दुःख साझा किया तो वहीं उन्हें ढांढस भी बंधाया।

बिंदल पेपर मिल में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग से जुड़े आला अधिकारियों में सहारनपुर सीएफओ प्रताप सिंह, बुलंदशहर सीएफओ प्रमोद शर्मा, मुजफ्फरनगर के सब इंचार्ज सोनू गुप्ता ,बुढ़ाना सब इंचार्ज अंतराम सहित दमकल विभाग के 2 दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी अभी भी बिंदल पेपर मिल में आग पर काबू पाने के साथ-साथ अपनी जांच पड़ताल में जुटे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button