Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस ने लॉकडाउन का सख्ती से कराया पालन, शहर के चारो तरफ दिखी खाकी, बे वजह घूमने वाले वाहन चालकों को सख्ती के साथ लौटाया

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। कोरोना के बढ़ते कदमो को देखते हुए आज जनपद में खाकी सड़कों पर दिखाई दी जहां एक तरफ कोरोना कफ्र्यू का लोगों को सख्ती के साथ पाठ पढ़ाया गया तो वहीं बे वजह घूमने वाले वाहन चालकों को सख्ती दिखाते हुए वापस लौटा दिया।

यहां खुद एसएसपी अभिषेक यादव सड़कों पर निकले और अधिनीस्थो को कोरोना प्रोटोकाल के सख्ती से पालन कराये जाने के दिशा निर्देश दिए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जनपद मु0 नगर में कोरोना के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए आज जनपद में हर तरफ खाकी दिखाई दी यहां पुलिस ने हर चौक चौराहों पर निकलकर लोगों को कोरोना कर्फ्यू का सख्ती के साथ पाठ पढ़ाया तो वहीं बिना वजह वाहन लिए सड़कों पर घूमने वाले वाहन चालकों के चालान काट उन्हें सख्ती के साथ वापस लौटाया।

यहां जिले भर की पुलिस ने अपने – अपने क्षेत्रों में जबरदस्त चैकिंग अभियान चला लोगों को कोरोना महामारी में घर से बाहर न निकलने की नसीहत के साथ कड़ाई से कोरोना कर्फ्यू का पालन कराया है।

शहर के आर्यसमाज रोड पर गस्त के दौरान पुलिस ने कुछ दुकानदारों को उस समय जमकर फटकार लगाई जब कुछ दुकानदार चोरी छिपे अपनी दुकान खोलकर सामान निकाल रहे थे यहां थाना सिविल लाईन पुलिस ने उन्हें जमकर हड़काते हुए वापस लौटा दिया।

उधर शहर भर के भरमन को निकले एसएसपी अभिषेक यादव ने भी अधिनिस्थ पुलिस कर्मियों की कार्यव्यवस्था परखी और जरुरी दिशा निर्देश दिए।

Tags

Related Articles

Back to top button