Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देखें वीडियो: कैसे देर रात पुलिस और गौ तस्करों के बीच हुई,ठाए ठाए

मुठभेड़ में 20 हजार का वांछित बदमाश गिरफ्तार, बदमाश के अन्य 2 साथी फरार

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना थाना क्षेत्र के विज्ञाना जंगल मे पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से 20 हजार का इनामी बदमाश शादिक घायल हो गया जिसमें इसके दो साथी किसी तरह से भाग निकले। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी की विज्ञाना जंगल मे गौतस्करों द्वारा गौकशी की जा रही है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुँची पुलिस, बदमाशो ने पुलिस को देखकर पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया जिसमें एक सिपाही कुलवंत भी गोली लगने से घायल हो गया।

मुठभेड़ में घायल हुआ गौतस्कर का अस्पताल में उपचार करते दरोगा

पुलिस ने जवाबी फायरिंग में 20 हजार के बदमाश शादिक को मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार किया है, बदमाश के दो साथी मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है जल्द ही फरार हुए बदमाश के साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घायल हुए बदमाश सादिक के कब्जे से एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस व दो पुलिस पर फायर किए गए दो खोखा कारतूस गोकशी करने के उपकरण और एक जिंदा बछड़ा बरामद किया है।

बदमाशो द्वारा मुठभेड़ में घायल हुए,सिपाही को ले जाता पुलिसकर्मी

सीओ बुढ़ाना गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि बुधवार की देर रात सूचना मिली थी कि बुढ़ाना थाना क्षेत्र से गोकशी में वांछित चल रहा बदमाश सादिक अपने साथियों के साथ मिलकर विज्ञाना इलाके के जंगल में गोकशी करने के लिए जा रहा है। सटीक सूचना मिलने पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे बुढ़ाना थानाध्यक्ष, पुलिस को देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दी। जिसमें एक सिपाही कुलवंत सिंह गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग में सादिक नाम के गौ तस्कर बदमाश को मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार किया है। घायलों का नजदीकी अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है घायल हुए बदमाश के 2 साथी किसी तरह मौके से फरार हो गए फरार हुए बदमाश के साथियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button