Breaking Newsउत्तरप्रदेश

एमी इंटरनेशनल अवार्ड्स हासिल करने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की खुशी जाहिर

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। बुढ़ाना एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी विश्व स्तर पर सबसे अधिक प्रशंसित अभिनेताओं में से एक हैं और उनकी असाधारण यात्रा हुई है। परोपकारी सितारा कई के लिए एक प्रेरणा रहा है व सभी रूढ़ियों को बंद करके और एक अपरंपरागत स्टार में परिवर्तित करके एक महान उदाहरण स्थापित किया है। राष्ट्र के प्रत्येक व्यक्ति के लिए ये हमेशा गर्व का क्षण होता है जब वैश्विक स्तर पर भारतीय सामग्री या प्रतिभा की तारीफ की जाती है और यही उनको महसूस हुआ है।

कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में सम्मानित होने के बाद अभिनेता ने नेटफ्लिक्स के दिल्ली क्राइम के लिए आज गुरुवार की सुबह एमी इंटरनेशनल अवार्ड्स हासिल करने के लिए अपनी खुशी व्यक्त की। इस साल भारतीयों के लिए गर्व के क्षण के साथ एक्टर ने उस समय को भी याद किया जब उनकी ड्रामा सीरीज़ मैकमाफिया ने 47वें एमी इंटरनेशनल अवार्ड्स 2019 में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ का पुरस्कार जीता था।

शानदार जीत में इस एक्टर ने पूरे राष्ट्र के लिए इस गौरवपूर्ण क्षण को साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर कदम रखा। ये हम सबके लिए गर्व का क्षण है। इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिल्ली क्राइम की जीत के साथ इसने अद्भुत मनोरंजन उद्योग में एक और पंख जोड़ा है। रिची मेहता व कास्ट को बधाई।

Related Articles

Back to top button