Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गुर्जर समाज महापंचायत करता है तो जाट समुदाय भी जवाब देने से नही हटेगा पीछे,

खबर वाणी आकाश कुमार

शामली। कैराना कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा को जांच के उपरांत दी गई क्लीन चिट के बाद कैराना कोतवाली का कार्यभार ग्रहण करने पर गुर्जर समाज द्वारा किए जा रहे विरोध के विरोध में शुक्रवार को जाट समुदाय ने एक बैठक आयोजित कर इस मुद्दे को जातिगत रूप न दिए जाने का आह्वान किया है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि गुर्जर समाज महापंचायत करता है तो दूसरा समुदाय भी जवाब देने से पीछे नहीं हटेगा।

शुक्रवार को शामली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला काकानगर स्थित सभासद इंद्रपाल के आवास पर जाट समुदाय की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में शहर तथा आसपास क्षेत्र से पहुंचे जाट समुदाय के गणमान्य लोगों ने शिरकत की। बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कैराना कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा पर थाने में ही तैनात एक महिला दरोगा द्वारा कुछ आरोप लगाए गए थे, जिसकी जांच अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव को दी गई थी। जांच के दौरान कैराना कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा निर्दोष पाए गए। दरोगा के आरोप असत्य थे, जिसके चलते प्रेमवीर राणा को दोबारा कोतवाली प्रभारी नियुक्त किया गया।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग नौकरशाही में भी राजनीति कर रहे हैं, जिसमें गुर्जर समुदाय के लोग प्रेमवीर राणा के विरोध में महापंचायत करना चाहते हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि गुर्जर समाज महापंचायत करता है तो जाट समुदाय भी जवाब देने से पीछे नहीं हटेगा। इस अवसर पर रामपाल प्रधान, धीरज, केपी सिंह, सहदेव सिंह, देवेंद्र प्रधान, हरपाल सिंह कसेरवा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button