Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भोपा रोड पर पड़े कूड़े से दुकानदार परेशान, दस बारह दिनों से दुकानों के बाहर पड़ा कूड़ा

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के भोपा रोड पर स्थित दुकानों के बाहर दस बारह दिनों से पड़ा है कूड़ा ,कूड़ा पड़ा होने से आसपास के दुकानदार खासे परेशान दिखाई दे रहे है दुकानदारों का आरोप है कि पालिका अध्यक्ष की तली झाड़ साफ-सफाई कि यहां खुलती नजर आ रही है पोल कूड़ा उठाने को कोई भी कर्मचारी नहीं है तैयार, जबकि कूड़े की दुर्गंध से दुकानों पर ग्राहक भी आने में हिचक रहे है। पीड़ित सभी दुकानदार वार्ड नंबर 12 के सभासद को ढूंढ रहे हैं।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के नगर पालिका परिषद अंतर्गत वार्ड 12 का है जहां वार्ड 12 के भोपा रोड श्री राम स्वीट्स के पास लगभग दस, बारह दिनों से दुकानों के बाहर कूड़ा ही कूड़ा पड़ा हुआ है जिसे आज तक कोई भी कर्मचारी उठाने तक नही आया।

यहां दुकान करने वाले दुकानदारों ने आज मीडिया को बुलाकर अपना दुखड़ा रोया है दुकानदारों का आरोप है कि पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल यूं तो नगर को साफ स्वच्छ और तली झाड़ साफ सफाई के दावे कर रही हैं।

लेकिन यहां वार्ड 12 में साफ सफाई की पोल खुलती नजर आ रही है दुकानदारों का कहना है कि वार्ड सभासद को हमने आज तक नहीं देखा, वोट मांगने के लिए वह आए थे लेकिन हमारी पीड़ा सुनने के लिए आज तक कोई नहीं आया।

थक हार कर अब हम लोग मीडिया का ही सहारा ले रहे हैं पीड़ित दुकानदारों में सुभाष चन्द, विजय कुमार, श्रय त्यागी , अनिल कुमार, रविन्द्र कुमार , बबली आदि पीड़ित दुकानदार मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button