Breaking Newsउत्तरप्रदेश

घुड़चढ़ी पर अवैध तमंचे से फायरिंग करने वाला दूल्हा गिरफ्तार

खबर वाणी आकाश कुमार

शामली। जनपद शामली में दूल्हे द्वारा घुड़चढ़ी के दौरान घोड़ी पर बैठकर अवैध असलाह से फायरिंग करने का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी शामली ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे। जिसे आज शामली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसके पास से पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने में प्रयुक्त अवैध असलाह को भी बरामद किया है और आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है।

दरअसल आपको बता दें कि मामला जनपद शामली का है जहां पर खबर वाणी के ट्विटर हैंडल पर खबर प्रमुखता से चलने के बाद प्रशासन हरकत में आया और दूल्हे राजा को जेल की हवा खानी पड़ी। कल एक दूल्हे का घुड़चढ़ी के दौरान घोड़ी पर बैठ कर अवैध असले से फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने के बाद एसपी शामली ने वीडियो की जांच के लिए एक टीम गठित की थी ताकि यह पता लगाया जा सके कि आखिर वायरल वीडियो कहां का है और जो व्यक्ति घुड़चढ़ी के दौरान घोड़ी पर बैठ कर अवैध असलाह से फायरिंग कर रहा है वह कौन है।

जिसके बाद पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि वायरल वीडियो थाना बाबरी क्षेत्र के गांव गोगवान जलालपुर का है और जो व्यक्ति घोड़ी पर बैठ कर अवैध असलाह से फायरिंग कर रहा है उसका नाम मोहित है जो कि उसी गांव का रहने वाला है। वायरल वीडियो की इतनी जानकारी मिलते ही एसपी शामली ने तत्काल एसओ बाबरी को आरोपी दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए थे और आरोपी दूल्हे की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई थी।
आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वायरल वीडियो में घोड़ी पर बैठकर तमंचे से फायरिंग करता दूल्हा

बता दे 22/12/ 2020 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दूल्हा घोड़ी पर बैठ कर अवैध तमंचा से फायरिंग करता नजर आ रहा था मीडिया वायरल होते पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया जिसको थाना बाबरी क्षेत्र के गांव का बताया जा रहा था। नागरिक पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए दूल्हे की पहचान कर एसएचओ नेमचंद द्वारा अवैध तमंचा सहित दूल्हे मोहित पुत्र शिवकुमार गोगवान जलालपुर को हिरणवाड़ा मोड़ से गिरफ्तार कर लिया गया

Tags

Related Articles

Back to top button