Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शहर के तंग पुल की टूटी पड़ी रैलिंग दे रही हादसों को न्यौता, क्या प्रशासन कर रहा किसी बड़े हादसे का इंतजार

बीते 15,20 दिनों से टूटी पड़ी रैलिंग नही दे रहा कोई ध्यान

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद हादसों वाले पुल के नाम से मशहूर हो चले एक पुल पर बीते 15 ,20 दिन पूर्व दो युवकों की हादसे के दौरान जहां मौत हो चुकी थी, तो वहीं हादसे के बाद से आज तक भी पुल की टूटी रेलिंग न तो कोई ठीक कर पाया और ना ही किसी अधिकारी/ कर्मचारी की इस तरफ कोई निगाह ही गई है, आलम यह है कि यहां कभी भी दोबारा कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है, जिसका इंतजार जिला प्रशासन एवं नगर पालिका प्रशासन आंखें मूंद कर कर रहा है, तो वहीं स्थानीय लोग इसे नगर पालिका प्रशासन की बड़ी लापरवाही बता रहे हैं।

 

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के नगर पालिका परिषद अंतर्गत जानसठ रोड फ्लाई ओवर का है जहां पुल की रेलिंग दो जगह से टूटी पड़ी है और हादसों को खुलेआम न्योता दे रही है।

रेलिंग टूटने का मुख्य कारण भी 15, 20 दिन पूर्व देर रात्रि में ट्रैक्टर ट्राली था जिस पर सवार दो युवक यहां हादसे का शिकार हो गए थे अस्पताल ले जाने पर दोनों युवकों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।

जिसके बाद से आज तक फ्लाईओवर की टूटी रेलिंग ज्यों की त्यों टूटी पड़ी हुई है और राह चलते राहगीरों को कभी भी अपना शिकार बना सकती है।

जिसे नगर पालिका ने ठीक कराना भी गवारा नहीं समझा जबकि नगर पालिकाध्यक्ष से लेकर जिला प्रशासनिक अधिकारीयों का भी काफिला हर समय यहाँ से गुजरता है लेकिन कोई भी इस तरफ ध्यान देने को तैयार नही है।

आस पास के रहने वालों की अगर बात करें तो वे इसे नगर पालिका प्रशासन की बड़ी चूक बता रहे है और लापरवाही का खुला आरोप भी लगा रहें हैं।

उनका कहना है की 15, 20 दिन पहले यहाँ सड़क हादसा हो गया था जब से ही यह रैलिंग टूटी पड़ी हुई है जिसे आज तक ठीक नही कराया गया जो
दोबारा हादसे को न्योता दे रही है।

लोगों का कहना है की नगर पालिका प्रशासन एंव उनकी टीम यहाँ सो रही गहरी नींद तो वहीं
वाहन चालकों में इस रैलिंग से हर समय ख़ौफ़ बना रहता है, स्थानीय लोगों का कहना है की जिला प्रशासनिक अधिकारीयों को भी इस तरफ ध्यान देना चाहिए।

Tags

Related Articles

Back to top button