Breaking Newsउत्तरप्रदेश

रेलवे ट्रैक पर मिले युवक युवती के शव, ग्रामीणों में फैली सनसनी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना मंसूरपुर अंतर्गत गांव नारा के पास दिन छिपते ही रेलवे ट्रैक पर युवक-युवती के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई , मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई तो वही किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी,अगर ग्रामीणों की माने तो युवक युवती द्वारा जनशताब्दी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की गई होनी बताई जा रही है, तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को उठाकर मोर्चरी भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

दरअसल मामला मंसूरपुर थाना क्षेत्र के नारा गांव के पास का है जहां दिन छुपते ही ग्रामीणों को रेलवे ट्रैक पर युवक-युवती के दो शव दिखाई दिए रेलवे ट्रैक पर युवक युवती के शव मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह पूरे गांव में फैल गई देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस यूपी 112 डायल और थाना जीआरपी को भी दे दी।

उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों क्षत-विक्षत शवों को कब्जे में लेकर पहले उनकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया बाद में दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। ग्रामीणों की माने तो देर शाम जनशताब्दी ट्रेन के आगे कूदकर युवक युवती ने आत्महत्या की है वहीं जब इस संबंध में थाना प्रभारी मंसूरपुर कुशल पाल सिंह से पूछताछ की गई तो थाना प्रभारी ने दोनों के बारे में जानकारी देते हुए बताया युवक युवती प्रेमी युगल है दोनों के घरों को सूचना कर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button