Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शमशान घाट हादसे में मृतकों के परिजनों से मिली जिला पूर्ति डॉ सिमा, परिजनों से गहरा शोक व्यक्त किया

खबर वाणी संवाददाता

मुरादनगर। उखलारसी गांव की संगम बिहार कॉलोनी में अंतिम संस्कार के दौरान गलियारे की छत गिरने की घटना पर जिला पूर्ति अधिकारी डॉ सीमा द्वारा इस दुर्घटना पर दुख प्रकट करते हुए जान गंवाने वालों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है।

जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर उखलारसी गांव की संगम बिहार कॉलोनी में अंतिम संस्कार के दौरान गलियारे की छत गिरने की घटना में लोगों की मृत्यु पर जिला पूर्ति अधिकारी डॉ सीमा ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

जिला पूर्ति अधिकारी डॉ सीमा ने इस हादसे में मृतकों परिजनों को स्वयं राशन किट देते हुए सम्बंधित अधिकारी को दो दिवस के अंदर जिन पीड़ितो के राशनकार्ड नहीं है उनके राशनकार्ड तत्काल जारी करने के निर्देश दिए व विभाग द्वारा खाद्य संबंधी सभी सहायता प्रदान का विश्वास दिलाया जिससे कोई भी पीड़ित परिवार खाद्य सुविधाओं से वंचित न रहे व इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है।

Tags

Related Articles

Back to top button