Breaking Newsउत्तरप्रदेश

टीयूब्वेल के कनेक्शन को जोड़ने के लिए JE ने किसान से मांगी 30 हजार की रिश्वत, रंगे हाथों गिरफ्तार

बिजली विभाग का जेई 30 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों हुआ गिरफ्तार, कटे हुए टीयूब्वेल के कनेक्शन को जोड़ने के लिए किसान से मांगी जा रही थी रिश्वत

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में भले ही जीरो टॉलरेंस के दावे पेश किए जा रहे हो मगर प्रदेश में भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी के मामले लगातार सामने आ ही रहे हैं, आज खतौली थाना क्षेत्र के गांव रमना बली में एक जी द्वारा किसान से ट्यूबवेल का कनेक्शन जोड़े जाने की एवज में ₹30000 की रिश्वत मांगते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ है बता दे पकड़े गए आरोपी को विजिलेंस की टीम अपने साथ मेरठ ले गई।

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरनगर के थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव पमनावली का है जहां मेरठ की विजिलेंस टीम ने बिजली विभाग के एक अवर अभियंता (जे.ई. ) को एक किसान से 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया की पवनावली बिजली घर पर तैनात अवर अभियंता मोहर सिंह पुत्र हेम सिंह निवासी मंसौली थाना उभेती जिला बदायूं एक किसान से उसके कटे हुए ट्यूबेल के बिजली कनेक्शन को जोड़ने के बदले 30 हजार रुपए रिश्वत की मांग कर रहा था।

किसान द्वारा लाख मन्नत करने के बाद भी जेई रिश्वत लिए बगैर काम करने को तैयार नहीं था मामले की शिकायत पीड़ित किसान ने विजिलेंस मेरठ के सरकारी नंबर पर की जिसके बाद मेरठ विजिलेंस की टीम ने आज मुजफ्फरनगर पहुंचकर अवर अभियंता मोहर सिंह को किसान से 30 हज़ार की नकदी लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है की विजिलेंस टीम पकड़े गए आरोपी अवर अभियंता को खतौली थाने में सुपुर्द कर चली गई जब इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी खतौली से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अभी तक उनके पास विजिलेंस द्वारा कोई मामला नहीं दिया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button