Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस ने तीन दिन पूर्व हुई हत्या के अरोपियों को किया गिरफ्तार, आलाकत्ल भी बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व हुई हत्या में फरार चल रहे दो हत्यारोपियों को आज पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त हुई कैंची को भी बरामद करते हुए पकड़े गये आरोपियों को जेल भेज दिया है जबकि एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है जिसकी तलाश की जा रही है।

आपको बता दे कि मामला कोतवाली बुढाना क्षेत्र के मन्दवाड़ा गांव का है जहाँ तीन दिन पूर्व सलमान(मजदूर) अपनी मजदूरी के रुपए राज मिस्त्री शोयब से लेने गए था जिसमे राज मिस्त्री शोएब पुत्र शानू ने फिरोज पुत्र मेहरदीन उर्फ मेहरू,शावेज निवासी मन्दवाडा के साथ मिलकर केंची घोंपते हुए हत्या कर दी थी ओर मोके से फरार हो गए थे।

जिसमे सीओ बुढ़ाना गिरजा शंकर त्रिपाठी ने घटना का अनावरण करते हुए बताया कि एक नाई की दुकान पर कैंची मारकर सलमान नामक युवक की हत्या कर दी थी उसमें जो नामजद अभियुक्त थे उनमें से दो आरोपियों शोयब ओर फिरोज को पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर बायावाला चौराहे से गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

इनके कब्जे से हत्या में पर्युक्त हुई केंची को भी आरोपी की निशानदेही पर बरामद किया है जबकि एक आरोपी शावेज अभी भी फरार चल रहा हैं जिसकी तलाश की जा रही है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Tags

Related Articles

Back to top button